बॉलीवुड

ऐश्वर्या नहीं इस 67 वर्षीय हसीना के चलते अब तक कुंवारे हैं सलमान खान, आज भी करते हैं बेहद प्यार

सलमान खान अपनी आधी से अधिक जिंदगी जी चुके हैं। वे 56 साल के हैं लेकिन अभी भी घर में कुंवारे बैठे हैं। उनकी शादी का कोई ठिकाना नहीं है। सलमान खान शादी कब करेंगे यह सवाल बरसों से उनके करोड़ों फैंस पूछते आ रहे हैं। लेकिन अभी भी सलमान के पास इसका कोई जवाब नहीं है।

अब ऐसा भी नहीं है कि सलमान की जिंदगी में कोई लड़की आई ही नहीं। ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ और संगीता बिजलानी तक कई लड़कियों से सलमान का लव अफेयर रहा। लेकिन शादी तक बात किसी के साथ नहीं पहुंच पाई। ऐसे में क्या आपने कभी सोचा है कि सलमान शादी करने से आखिर इतना कतराते क्यों है? आज हम इस राज से पर्दा उठाने जा रहे हैं।

ऐश्वर्या नहीं रेखा के चलते अब तक कुंवारे है सलमान

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी हर कोई जानता है। इनका जब ब्रेकअप हुआ था तो मीडिया में हर जगह यह कपल छाया हुआ था। सभी को यही लगता है कि ऐश्वर्या राय के दूर चले जाने के बाद सलमान का प्यार और शादी पर से विश्वास उठ गया। उन्हीं की जुदाई में सलमान ने आज तक शादी नहीं रचाई। लेकिन यह पूरी तरह सच नहीं है। ऐश्वर्या वह अभिनेत्री नहीं जिसके चलते सलमान आज तक कुंवारे हैं।

दरअसल एक रियलिटी शो में सलमान ने ये खुलासा किया था कि वह रेखा है जिसके चलते वह आज तक घोड़ी नहीं चढ़े हैं। उन्होंने कहा था “मैं रेखा से प्यार करता हूं। मुझे वह अच्छी लगती हैं। मैं उनसे शादी करना चाहता हूं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए शायद मैं अभी तक कुंवारा हूं।” सलमान की यह बातें सुन रेखा ने कहा था “शायद इसलिए मैं भी अभी तक सिंगल हूं। मैंने भी शादी नहीं की।”

दरअसल रेखा और सलमान आपस में पड़ोसी हुआ करते थे। रेखा के अनुसार वह जहां भी जाती थी सलमान उनका पीछा किया करते थे। रेखा योगा क्लासेस जाया करती थी। उनकी एक झलक पाने के लिए सलमान भी योगा सीखने जाने लगे थे। बता दें कि सलमान ने रेखा को लेकर जो भी बातें कही थी वह सारी हंसी मजाक में एक रियलिटी शो के दौरान कही थी।

शादी के बंधन में बंधते बंधते रह गए थे सलमान

वैसे सलमान की लाइफ में एक पल ऐसा भी आया था जब उनकी शादी होते होते रह गई थी। दरअसल सलमान 27 मई, 1994 को अपनी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी करने वाले थे। शादी का मुहूर्त निकल चुका था। शादी के कार्ड भी छप चुके थे। हालांकि अंतिम समय पर सलमान की शादी कैंसिल हो गई। कहा जाता है कि संगीता ने शादी के पहले सलमान को किसी और महिला के साथ देख लिया था इसलिए उन्होंने यह शादी कैंसिल कर दी थी। हालांकि इस बात की असली सच्चाई क्या है यह आज भी कोई नहीं जानता है।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान शादी कब करेंगे यह अभी भी स्पष्ट नहीं है। यदि ऐसा ही चलता रहा तो सलमान सब के भाई ही बन के रह जाएंगे। कभी किसी के पति नहीं बन पाएंगे। काम की बात करें तो सलमान को हम जल्द ही टाइगर 3 और कभी ईद कभी दिवाली जैसी फिल्मों में देखेंगे। इसके अलावा वे जल्द ही बिग बॉस 16 में भी बतौर होस्ट दिखाई देंगे।

Back to top button