बॉलीवुड

मेरी जान, मेरी बच्ची दुनिया छोड़ गई, करीबी के निधन से टूट गई दीया मिर्जा, हुआ जोरदार एक्सीडेंट

दीया मिर्जा की भांजी की कार दुर्घटना में मौत, एक्ट्रेस ने शेयर किया भावुक पोस्ट

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री दीया मिर्जा पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अभिनेत्री अपने एक करीबी के निधन से टूट गई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी और अपने दिवंगत करीबी को याद किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक दुखभरी घटना साझा की है. जिसे लेकर उनके फैंस भी भावुक हो गए.

dia mirza

दीया मिर्जा ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस दुनिया में अब उनकी भांजी नहीं रही. उनकी भांजी का नाम तान्या काकड़े था. भांजी को खोने का गम दीया मिर्जा के लिए साफ देखा जा रहा है. बता दें कि तान्या काकड़े की मौत सड़क हादसे में हुई है. उनकी उम्र महज 25 साल थी. बता दें कि वे कांग्रेस नेता फिरोज खान की बेटी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

उनकी कार हाल ही में शमशाबाद हवाई अड्डे रोड पर दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी. उनके निधन की जानकारी जैसे ही दीया को मिली वे बुरी तरह टूट गई और इस दर्दनाक घटना को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा किया. दीया मिर्जा ने इंस्टा पर एक बेहद भावुक पोस्ट साझा की है.

tanya kakde

दीया ने पोस्ट में अपनी भांजी तान्या को अपनी जान कहा है. इंस्टा पर उन्होंने तान्या की एक तस्वीर साझा की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरी भतीजी. मेरी बच्ची. मेरी जान. रोशनी में चली गई. आप जहां भी मेरे प्रिय हैं, आपको शांति और प्रेम मिले…आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाए और उच्च लोक आपके नृत्य, मुस्कुराते और गायन के साथ और अधिक रोशनी से भर जाएंगे. शांति”.

tanya kakde

दीया की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स ने भी कमेंट्स कर तान्या को श्रद्धांजलि अर्पित की है. फराह खान अली ने कमेंट में लिखा है कि, ”वह आकाश का सबसे चमकीला तारा हो”. अमृता काक ने लिखा है कि, ”यह खबर सुनकर बहुत दुःख हुआ. आपको और परिवार को ढेर सारा प्यार और शक्ति”.

tanya kakde

टेलीविजन एंकर और खेल प्रस्तोता गौरव कपूर ने कमेंट में लिखा है कि, ”यह सुनकर बेहद अफ़सोस हुआ. दिल से संवेदना”. अभिनेता चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने हाथ जोड़ने और दिल वाला इमोजी कमेंट किया. अभिनेत्री ईशा गुप्ता और अभिनेता रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी कमेंट किया. इनके अलावा और भी कई जानी मानी हस्तियों ने दिया की पोस्ट पर कमेंट किए है.

tanya kakde

बता दें कि तान्या की उम्र महज 25 साल थी. सोमवार रात 12 बजे उनकी कार शमशादाबाद रोड पर डिवाइडर से टकरा गई थी. वे अपनी कार में अपने दोस्तों के साथ सवार थी. हादसे में तान्या के सिर पर गंभीर चोट आई. उन्हें अस्प्ताल ले जाय आगया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी.

tanya kakde

वहीं कार में सवार बाकी दोनों लोगों को भी चोटें आई लेकिन वे खतरे से बाहर है. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है. गौरतलब है कि दिवंगत तान्या प्रोफेशनल तौर पर एक ब्यूटीशियन थीं. वे अपनी मासी दीया मिर्जा को अपनी इंस्पिरेशन मानती थी.

tanya kakde

Back to top button