बॉलीवुड

लव जिहाद : एक्‍ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा – इस ‘न्यू इंडिया’ में हिंदू लड़की मुस्लिम लड़के से…

मुम्बई – बॉलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर ने एक बार फि‍र ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसे लेकर बवाल होना तय है।   .  स्वरा ने केरल के चर्चित लव जेहाद को लेकर सरकार के ‘न्यू इंडिया’ और एक अंग्रेजी न्यूज़ चैनल पर अपना गुस्‍सा निकाला है। Actress swara bhaskar tweet on love Jihad.

 

क्या है केरल ‘लव जिहाद’ का मामला

केरल में लव जिहाद का मामला काफी समय से सुर्खियों में है। मामला ये है कि सर्वोच्च न्यायालय ने केरल में एक हिंदू लड़की के धर्मातरण के बाद शादी करायी गई। केरल के इस चर्चित लव जिहाद मामले कि जांच बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंप दी। क्योंकि इस मामले के पीछे चरमपंथी हाथ होने की बात कही जा रही है। आपको बता दें कि ये मामला केरल का है, जिसमें हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर शादी करने का आरोप है।

 

एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने किया विवादित ट्वीट

स्वरा ने इसी मामले को लेकर कहा है कि इस ‘न्यू इंडिया’ में हिंदू लड़की मुस्लिम लड़के से प्यार नहीं कर सकती है। अगर वो ऐसा करती है तो टीवी वाले उसका स्टिंग ऑपरेशन कर उसे लव जिहाद साबित करा देंगे। गौरतलब है कि केरल उच्च न्यायलाय ने इस मामले को ‘लव जिहाद’ मानते हुए इस विवाह को रद्द कर दिया था। स्वरा ने इसी मामले पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। स्वरा भास्कर के इस विवादित ट्वीट पर लोग कई तरह ही प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर्स ने स्वरा को करारा जवाब देते हुए लिखा है, मैडम क्या आप निकाह और हलाला पर ऐसा ही कमेंट कर सकती हैं।

 

गौरक्षकों पर भी किया था विवादित ट्वीट

Actress swara bhaskar tweet on love Jihad

ये पहली बार नहीं है जब स्वरा भास्कर ने ऐसा ट्वीट किया है। अभी कुछ दिनों पहले ही स्वरा ने गौरक्षा और गौरक्षकों द्वारा गाय के नाम पर की जा रही हिंसा को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था कि – हे अंध भक्तों! अपने धर्म के बारे में कुछ सीख भी लो!! गौ माता के नाम पर अगले बेगुनाह की जान लेने से पहले।” आपको बता दें कि बॉलिबुड में ऐसे कई एक्टर एक्ट्रेस हैं जो इस तरह के ट्वीट कर खुद की पब्लिसिटी कर रहे हैं। हर मामले पर विवादित ट्वीट करना इनके लिए पब्लिसिटी का जरिया बनते जा रहा है।

Back to top button