बॉलीवुड

Video : रजनीकांत ने शॉल ओढ़ाकर किया आर माधवन का सम्मान, एक्टर ने छूए पैर, देखें तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता आर माधवन ने हाल ही में दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार रजनीकांत से मुलाक़ात की है। दोनों कलाकारों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। बता दें कि हाल ही में आर माधवन और पूर्व साइंटिस्ट नांबी नारायणन ने रजनीकांत के निवास पर उनसे मुलाक़ात की है।

r madhavan and rajinikanth

आर माधवन ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक भी दिखाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो तस्वीरें और दो वीडियो साझा किए है। पहले एक वीडियो में रजनीकांत आर माधवन का शॉल ओढ़ाकर सम्मान करते हैं। वहीं माधवन इस दौरान रजनीकांत के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं। वहीं वे रजनीकांत को धन्यवाद भी कहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

इसके बाद अगले वीडियो में रजनीकांत वैज्ञानिक नांबी नारायणन का शॉल ओढ़ाकर सम्मान करते हैं। पोस्ट को साझा करते हुए माधवन ने कैप्शन में लिखा है कि, ”जब आपको वन मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड के सामने दूसरे लीजेंड से आशीर्वाद मिलता है। यह अनंत काल के लिए न मिटने वाला पल है।

आगे माधवन लिखते हैं कि, ”आपके दयालु शब्द और प्यार के लिए धन्यवाद रजनीकांत सर। इस मोटिवेशन ने हमें पूरी तरह से तरोताजा कर दिया है। हम आपको पूरी दुनिया की तरह प्यार करते हैं। पोस्ट में आगे माधवन ने वो तस्वीर साझा की है जिसमे रजनीकांत ने माधवन का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। इसके बाद अंत में जो तस्वीर साझा की है उसमे रजनीकांत, माधवन और नंबी नारायण तीनों साथ में देखने को मिल रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में आर माधवन अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को लेकर सुर्ख़ियों में रहे थे। यह फिल्म इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। इसमें माधवन ने नांबी नारायणन का किरदार निभाया था। दर्शकों को माधवन की यह फिल्म पसंद आई है और इसमें उनके काम की भी खूब सराहना हुई है। माधवन के काम और उनकी फिल्म को रजनीकांत ने भी सराहा था।

r madhavan and rajinikanth

रजनीकांत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से माधवन की तारीफ़ की थी और उन्हें सबसे अच्छा निर्देशक बताया था। अपनी एक पोस्ट में रजनीकांत ने लिखा था कि, ”रॉकेट्री हर व्यक्ति खासतौर पर युवाओं के लिए जरूर देखने वाली फिल्म है। यह फिल्म मिस्टर पद्म भूषण, जिन्होंने हमारे देश के स्पेस रिसर्च के विकास के लिए काफी कठिनाइयों का सामना किया और बलिदान दिया उन पर है।

r madhavan

अभिनेता ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा था कि, ”नांबी नारायणन की कहानी को वास्तविक तौर पर पेश करके माधवन डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहली ही फिल्म से बेस्ट डायरेक्टर्स में शामिल हो चुके हैं। ऐसी बेहतरीन फिल्म देने के लिए मैं उनकी सराहना करता हूं और उन्हें धन्यवाद देता हूं।”

r madhavan

गौरतलब है कि फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में माधवन ने न केवल अहम रोल निभाया है बल्कि उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री ने भी माधवन की इस फिल्म की तारीफ़ की थी। फिल्म 1 जुलाई को हिंदी सहित तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी।

Back to top button