All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

युवक ने लड़की को भेजा अश्लील मैसेज, लड़की ने लड़के को घर बुलाया और उसके बाद…

फिरोजाबाद: आज का समय पूरी तरह से इन्टरनेट और फ़ोन का दौर है। आज के समय में लोगों को सफलता पाते और प्रसिद्ध होते देर नहीं लग रही है। लोग एक पल में ही फर्श से अर्श और अर्श से फर्श पर पहुँच जा रहे हैं। इस समय वही लोग कामयाब हो पा रहे हैं जो इसका सही तरीके से इस्तेमाल करना जानते हैं। कुछ लोगों के लिए यह फ़ोन और सोशल मीडिया गले की हड्डी भी बन गया है।

फ़ोन आने के बाद से लोगों को चिट्ठी लिखने से छुटकारा मिल गया। जहाँ पहले किसी से बात करने के लिए पहले चिट्ठी लिखनी पड़ती थी और उसके जवाब के लिए महीनों तक इंतज़ार करना पड़ता था, आज वो काम केवल मिनटों में हो जाता है। यहाँ फ़ोन की घंटी बजी और सन्देश प्राप्त या भेजा गया। लोग अपने सन्देश अब मैसेज के जरिये आसानी से भेज रहे हैं। हालांकि किसी भी चीज के दो पहलु होते हैं, वैसे ही इसके भी दो पहलु हैं।

कुछ लड़कियां अच्छे से जानती हैं छेड़-छाड़ का बदला लेना:

इसके जहाँ कई फायदे हैं तो वहीँ कई नुकसान भी हैं। कई लोगों ने फ़ोन आने के बाद उसका जमकर गलत इस्तेमाल भी किया है। आज मोबाइल पर बहुत ज्यादा संख्या में अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं। मोबाइल के आने के बाद से छेड़-छाड़ की घटनाओं में भी काफी वृद्धि हुई है। हालांकि हर लड़की को आसानी से छेड़ा नहीं जा सकता है। कुछ लड़कियां अपने साथ हुई छेड़-छाड़ का बदला अच्छे से लेना जानती हैं। ऐसे ही एक लड़की को अश्लील मैसेज भेजना एक लड़के को काफी महँगा पड़ गया।

लड़के के घर में पहुँचते ही अन्दर से बंद कर लिया दरवाजा:

लड़की ने लड़के को मिलने के लिए अपने घर बुलाया। लड़का भी ख़ुशी-ख़ुशी घर को ससुराल समझकर पहुँच गया। जैसे ही लड़का, लड़की के घर में पहुँचा लड़की ने घर का दरवाजा बंद करके चप्पल और झाड़ू से जमकर पिटाई शुरू कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया यह मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना उत्तर के टापा पेठ का है। यहाँ का रहने वाले एक युवक, एक युवती को पिछले एक महीने से अश्लील मैसेज और कॉल करके परेशान कर रहा था।

युवक की डंडे, लात, झाड़ू चप्पल से जमकर की पिटाई:

युवती लड़के की इस हरकत से काफी परेशान हो चुकी थी। आख़िरकार उसनें लड़के को सबक सीखाने की ठानी और एक दिन लड़के को अपने घर बुलाया और मौका देखते ही घर का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद युवती ने इसकी सूचना पुलिस को दी और लड़के की जमकर चप्पलों, डंडों और झाड़ू से पिटाई शुरू कर दी। लगभग आधे घंटे की पिटाई के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने दोषी को गिरफ्तार कर लिया।