समाचार

‘बीमार औरत को क्यों परेशान कर रहे हो, सोनिया के समर्थन में गुलाम नबी, PM पर साधा निशाना

बीते दिनों ED द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ का मामला काफी चर्चाओं में रहा था. ED द्वारा सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ की गई थी. इस दौरान देशभर में कांग्रेस ने इसका विरोध किया था. कई कांग्रेस नेताओं ने इस दौरान केंद्र सरकार पर हमला बोला था.

ed sonia gandhi

बता दें कि ED की पूछताछ के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का स्वास्थ्य पूर्णतः ठीक नहीं था. ऐसे में उन्होंने पहले दिन की पूछताछ के दौरान ED से पूछताछ जल्द खत्म करने का अनुरोध किया था. अब सोनिया के स्वास्थ्य के माध्यम से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

pm modi ghulam nabi

गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि पहले जब युद्ध हुआ करते थे तो बादशाह अपनी सेना से कहते थे कि बीमार और औरतों पर हाथ नहीं उठाना चाहिए. पहले इस तरह के उसूल होते थे. यहां पर गुलाम ने बादशाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया है और बीमार सोनिया गांधी को कहा है. गुलाम ने इस तरह से पीएम मोदी पर तंज कसा है. गुलाम ने कहा कि सोनिया गांधी बीमार हैं. उन्हें इस तरह से परेशान नहीं किया जाना चाहिए.

हाल ही में ED ने कांग्रेस अध्यक्ष से तीसरी बार पूछताछ की थी. इसके बाद आगे की पूछताछ के लिए ईडी की ओर से कोई समन जारी नहीं किया गया था. इसी बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री पर हमलावर होते हुए कहा कि, सोनिया गांधी पिछले 6 महीने से बीमार हैं. अब उनकी उम्र भी हो चुकी है. पहले जंग के उसूल हुआ करते थे. उस वक्त बादशाह अपनी सेना को कहा करते थे कि औरतों और बीमारों पर हाथ न उठाए. लेकिन सरकार नेशनल हेराल्ड के जिस प्रकरण पर उनसे पूछताछ कर रही है वो सही नहीं है.

क्यों बाहर आया पूछताछ का जिन्न…

गुलाम नबी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह भी कहा कि, पूछताछ का जिन्न बाहर क्यों आया. पहले भी इस मामले को सरकार उठा चुकी है. उस वक्त इस केस के बंद होने की सूचना आई थी. फिर अब इस केस में पूछताछ क्यों.

राहुल गांधी से भी पूछताछ कर चुकी है ED…

सोनिया गांधी से पहले ED ने उनके बेटे और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी से भी पूछताछ की थी. इसे लेकर भी गुलाम ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता ने कहा कि ईडी ने उनसे दो-दो शिफ्ट में 50 घंटे से ज्यादा की पूछताछ कर चुकी है. एक ही परिवार के दो सदस्यों से पूछताछ क्यों.

Back to top button