बॉलीवुड

इन 3 मर्दों संग रहे है मीका सिंह की होने वाली पत्नी के संबंध, एक का रेप केस में आया था नाम

रियलिटी शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ को अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने अपने नाम किया. दो माह से चल रहा यह शो हाल ही में खत्म हो गया है. इसकी विजेता रही आकांक्षा पुरी. जाने माने गायक मीका सिंह ने अपनी दुल्हन के रूप में आकांक्षा को चुना है. बता दें कि आकांक्षा ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी.

mika singh

जल्द ही अब मीका सिंह और आकांक्षा अब शादी करने वाले हैं. फैंस के बीच दोनों का रिश्ता लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. 45 की उम्र में मीका दुल्हन और 34 की उम्र में आकांक्षा दुल्हन बनेंगी. हालांकि आपको हम बता दें कि पहले आकांक्षा के कई अफेयर रहे हैं. आइए आपको बताते है कि किन सेलेब्स संग आकांक्षा का अफेयर रहा है.

पारस छाबड़ा…

यह बात हर कोई जानता है कि कभी आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा रिश्ते में थे. दोनों कलाकार साथ में टीवी शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में काम कर चुके हैं. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है. पारस ने आकांक्षा के प्रति अपना प्यार ख़ास तरह से जताने के लिए अपने हाथ की कलाई पर उनके नाम का टैटू भी बनवाया था.

akanksha puri

बाद में पारस का नाम माहिरा शर्मा के साथ जुड़ने लगा था. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 में नजर आए थे. तब दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. इस दौरान पारस ने आकांक्षा संग अपने रिश्ते को लेकर भी बात की थी. लेकिन माहिरा संग रिश्ते में होने के चलते आकांक्षा और पारस का ब्रेकअप हो गया था. पारस ने जनवरी 2020 में आकांक्षा से ब्रेकअप का ऐलान किया था.

सिद्धार्थ शुक्ला…

आकांक्षा का रिश्ता दिवंगत टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग भी रहा है. बताया जाता है कि बिग बॉस 13 में प्रवेश करने से पहले सिद्धार्थ का रिश्ता आकांक्षा पुरी संग था. एक पार्टी से जब दोनों की तस्वीरेंव आयरल हुई थी तब दोनों के रिश्ते की जानकारी सामने आई.

एक साक्षात्कार में आकांक्षा ने कहा था कि, “मुझे लगता है कि, सिद्धार्थ को डेट करने वाली कोई भी लड़की वास्तव में भाग्यशाली होगी. वह बहुत बुद्धिमान, सुलझे हुए और समझदार व्यक्ति हैं. उनके पास अपार ज्ञान है और उन्हें लोगों के साथ शेयर करना पसंद है. हमारे बीच चीजें डेटिंग या रिश्ते के लेवल तक आगे नहीं बढ़ीं. मैंने किसी और को देखना शुरू किया और यह एक तरह से खत्म हो गया. हालांकि, मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है”.

पर्ल वी पुरी…

akanksha

कभी आकांक्षा टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी के साथ भी रिश्ते में थी. हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर ज्यादा कुछ चीजें सामने निकलकर नहीं आ सकी. लेकिन जब रेप केस में पर्ल वी पुरी 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में थे तब आकांक्षा ने अभिनेता का समर्थन करते हुए कहा था कि वे इस तरह का घिनौना का नहीं कर सकते है.

अभिनेत्री ने कहा था कि, ”मैं पर्ल को काफी समय से जानती हूं और मैं ये कह सकती हूं कि, वह कभी भी ऐसा नहीं कर सकते या अपने सपने में ऐसा कुछ करने के बारे में सोच भी नहीं सकते. वह एक खूबसूरत आत्मा के साथ एक अद्भुत व्यक्ति हैं और जानते हैं कि, महिला का सम्मान कैसे किया जाता है”.

 

Back to top button