बॉलीवुड

Video: संजय दत्त के साथ अमेरिका जाएगी शहनाज गिल, ‘संजू बाबा’ ने एक्ट्रेस को बताया सबकी चहेती

‘बिग बॉस’ के घर से शहनाज गिल ने जो लोकप्रियता हासिल की थी वो आज तक बरकरार है. शहनाज गिल ने बिग बॉस के घर में अपनी मासूमियत और अपने स्वभाव से सभी का दिल जीत लिया था. वहीं वे दिवंगत टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा में रह चुकी हैं.

shehnaaz

शहनाज गिल अब हिंदी सिनेमा में भी कदम रखने जा रही हैं. बॉलीवुड में शहनाज अपनी धमाकेदार शुरुआत करने जा रही हैं. बता दें कि शहनाज अब बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी नजर आती हैं. बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों संग उन्होंने अपना मजबूत रिश्ता बना लिया है. अब वे हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार ‘संजू बाबा’ यानी कि संजय दत्त और अभिनेता अरशद वारसी के साथ देखने को मिली है.

sanjay dutt

हाल ही में शहनाज ने एक वीडियो साझा किया है. इंस्टा पर साझा किए गए वीडियो में शहनाज संजय दत्त और अरशद के साथ नजर आ रही हैं. इतना ही नहने वे दोनों कलाकारों के हाथों में हाथ डाले हुए मुस्कुरा रही हैं. वीडियो में वे जानकारी देते हुए कह रही है कि वे संजू बाबा और उनके साथियों के साथ अमेरिका और कनाडा में राज करने के लिए जा रही हैं.

वीडियो में संजय दत्त, अरशद वारसी और शहनाज गिल तीनों ही काले रंग के कपड़ों में देखने को मिल रहे हैं. वीडियो पर लिखा हुआ है 27 अगस्त 2022. न्यूजर्सी. क्योर इंश्योरेंस एरेना. वीडियो की शुरुआत में अरशद कहते है कि आ रहे है हम आप सबसे मिलने. इसके आगे संजय दत्त कहते है कि, और साथ होगी आप सबकी चहेती शहनाज गिल.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


आगे शहनाज कहती है कि, सबके चहेते मुन्ना भाई. संजू बाबा के संग मैं भी आ रही हूं आपके दिलों पर राज करने. इसके बाद शहनाज, संजू बाबा और अरशद तीनों कहते है राज करने. बता दें कि शो ‘संजू बाबा चले अमेरिका’ के लिए संजय दत्त और अरशद वारसी 15 सालों के बाद साथ देखने को मिलेंगे. टूर के कॉन्सर्ट टोरंटो, बे एरिया, डैलस, एटलांटा, न्यू जर्सी और वाशिंगटन डीडब्यू में भी आयोजित होने वाले हैं.

sanjay dutt

संजय दत्त और अरशद की जोड़ी को फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में खूब पसंद किया गया था. मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी आज भी खूब लोकप्रिय है. संजय दत्त, अरशद वारसी और शहनाज गिल के साथ ही विदेश यात्रा का हिस्सा अभिनेता बोमन ईरानी, मौनी रॉय, मनीष पॉल, सिंगर नीति मोहन, ईशा कोपिकर और अमित मिश्रा भी होंगे.

sanjay dutt

गौरतलब है कि संजू बाबा अपने शो ‘संजू बाबा चले अमेरिका’ के जरिए नॉर्थ अमेरिका में लाइव कॉन्सर्ट करेंगे. शो से जुड़े एक प्रोमो वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन दिया है कि, ‘मैं तो चली अमरीका और कनाडा, संजू बाबा के साथ. बहुत मजा आएगा. टूर अगले महीने शुरू होगा”.

Back to top button