ब्रेकिंग न्यूज़

तूफान की तरह आई, दो मिनट में मारी गोली, और हवा की तरह फरार हो गई लेडी किलर

साथी के साथ बाइक में सवार होकर वो आई… चेहरा रुपट्टे से ढ़का हुआ था… सरपट कदमों से तीसरी मंजिल में पहुंची… दरवाजा खटखटाया… कमर में लगा रिवाल्वर निकाला… जैसी ही दरवाजा खुला… दरवाजा खोलने वाली युवती का नाम पूछा और धांय से गोली मार दी… लोग समझे किसी ने पटाका दागा है। कोई कुछ समझ पाता हाथ में तमंचा लहराते दोबारा बाइक में बैठकर वो नौ दो ग्यारह हो गई…. जी हां ये कहानी गाजियाबाद से सलारपुर में हर बच्चा और बूढ़ा सुना रहा है… क्योंकि हत्या और कत्ल की ऐसी वारदात न तो कभी उन्होने ने किसी के मुंह से सुनी थी… और न अखबार में पढ़ी और टीवी में देखी थी… बाइक में सवार होकर डकैतों की तरह मुंह बांधकर, हाथ में तमंचा लिए आई

गाजियाबाद में इन दिनों एक लेडी किलर चर्चा में हैं.. जिसने दिन दहाड़े प्रेमी के साथ रह रही कंचन नाम की महिला को गोली मार दी और तमंचा लहराते हुए फरार हो गई। मामला गाजियाबाद सलारपुर की है। जहां बुधवार को जब बाजार में चहल पहल थी और घर में कंचन नाम की युवती टीवी देख रही थी। उसी वक्त घर की बेल बजी और जब उसने दरवाजा खोला तो दरवाजे पर एक महिला मुंह में कपड़ा बांधे खड़ी थी। जिसके बाद महिला ने कंचन से उसका नाम पूछा और गोली मार दी। गोली मारने के बाद  लेडी किलर हाथ में तमंचा लहराते हुए। अपार्टमेंट के नीचे पहले से खड़े बाइक सवार युवक के साथ बाइक में बैठकर फरार हो गई। इलाके को लोगों ने जब लेडी किलर के हाथ में तंमंचा और मुंह बंधा देखा तो उनको कुछ आशंका हुई। घऱ के अंदर जाकर देखा तो कंचन नाम की महिला जो कुछ ही दिन पहले घर में रहने आई थी फर्स में पड़े तड़प रही थी। जिसको स्थानीय लोग अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रेमी ने किया सनसनी खेज खुलासा

मौके पर पहुंची पुलिस ने कंचन के लिवइन पार्टनर कुणाल को हिरासत में ले लिया है। कुणाल ने बताया की, कंचन पहले से शादी शुदा थी। उसका लखनऊ में अपने पति के साथ तलाक का मुकदमा चल रहा है। कुणाल ने पुलिस को ये भी बताया की कंचन का एक प्रेमी दिल्ली में भी रहता है। जिसके बाद पुलिस को इस हत्याकांड में लव ट्रॉयंगल की तरफ घूम गई है। इसके साथ ही पुलिस को शक है कि हत्या करने या कराने के पीछे कुणाल की कोई प्रेमिका भी हो सकती है। साथ ही इस कहानी में सुपारी किलर की भूमिका से भी इंकार नहीं किया जा रहा है।

वीडियो –

Related Articles

Close