बॉलीवुड

वाकई जुड़वां बच्चों को जन्म देगी आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने पति की बातों पर दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी प्रेगनेंसी को लेकर भी सुर्खियां लूट रही है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। ऐसे में फैंस उनके बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनके घर में भी खुशियों का माहौल है।

इतना ही नहीं बल्कि कपूर खानदान ने नन्हे मेहमान के आने की स्वागत की भी तैयारियां शुरू कर दी है। इन सब के बीच ये भी चर्चा हो रही है कि आलिया भट्ट जुड़वा बच्चे को जन्म देने वाली है। इसके अलावा भी आलिया की प्रेगनेंसी को लेकर कई तरह के सवाल चर्चा में है। अब आलिया भट्ट ने खुद जुड़वा बच्चे के मामले पर अपना बयान जारी किया है और उन्होंने इस पर सफाई पेश की। तो आइए जानते हैं क्या बोली आलिया भट्ट?

ranbir aur alia

जुड़वां बच्चों के जन्म पर आलिया भट्ट की सफाई

दरअसल, फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा जवाब दिया था जिससे फैंस यह अंदाजा लगा बैठे थे कि आलिया भट्ट जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। ऐसे में लगातार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से जुड़वां बच्चों को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। हालांकि इस मामले में पहले ही रणबीर कपूर सफाई पेश कर चुके हैं। लेकिन फिर भी जुड़वा बच्चों को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है।

ranbir aur alia

अब इसी बीच आलिया भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘डार्लिंग’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने यह भी कहा कि, वे फिल्में देखने के लिए लंबा इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान ही आलिया भट्ट ने अपने जुड़वा बच्चे होने की बात पर प्रतिक्रिया जाहिर की।

ranbir aur alia

आलिया ने कहा कि, “हे भगवान, रणबीर ने किसी रील पर कुछ मजाक किया और अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली। साफ है कि हमारे पास जानकारी और न्यूज की कमी है और ऐसे में ये भी एक न्यूज आइटम बन गया। दुनिया को मेरे और रणबीर के स्वास्थ्य, खुशी और अच्छे रहने की प्रार्थना करनी चाहिए। मुझे भी ये बाद में ही पता चला।”

ranbir aur alia

ऐसे शुरू हुई जुड़वां बच्चों के जन्म देने की बात

बता दें, ये मामला उस दौरान शुरू हुआ जब फिल्म कैंपनियन के साथ रणबीर कपूर को दो सच्ची और झूठी बातें बतानी थी, ऐसे में रणबीर ने कहा था कि, “मेरे जुड़वा बच्चे हैं, मैं बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं और मैं काम से एक लंबा ब्रेक ले रहा हूं।

ranbir aur alia

” बस इसी के बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया और फैंस यह अनुमान लगाने लगे कि वाकई आलिया भट्ट जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है कोई नहीं जानता। लेकिन आलिया ने इस बात पर अपनी सफाई पेश कर दी है।

रणबीर-आलिया की अपकमिंग फ़िल्में

ranbir aur alia

बात की जाए आलिया के वर्कफ्रंट के बारे में तो उनके पास ‘डार्लिंग’ के अलावा ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ है। इस फिल्म में वह सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में भी होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी दिखाई देंगे। वही बात की जाए रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो उनके पास ‘एनिमल’ नाम की फिल्म है जिसमें वह साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे।

Back to top button