बॉलीवुड

अपने बेटे से पल भर भी दूर नहीं रहते थे दीपेश भान, हमेशा के लिए अधूरी रह गई उनकी ये इच्छा

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में मलखान सिंह के किरदार से मशहूर हुए अभिनेता दीपेश भान इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बता दे, दीपेश भान शनिवार की सुबह क्रिकेट खेलने के लिए निकले थे तभी अचानक ही जमीन पर गिर पड़े और उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें वहां पर मृत घोषित कर दिया गया। महज 41 साल की उम्र में इस तरह से दुनिया छोड़कर चले जाना दीपेश भान के फैंस और परिवार के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है।

deepesh bhan

जहां उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं उनका महज डेढ़ साल का एक बेटा अपने पिता को देखने के लिए तरस रहा है। कहा जाता है कि दीपेश भान कभी भी अपने बेटे से दूर नहीं रहते थे और वह अपने बेटे की हर ख्वाहिश पूरी करते थे। लेकिन अब उनके बेटे की एक ख्वाहिश हमेशा अधूरी रहेगी। इस बात का खुलासा दीपेश भान की को-स्टार यानी कि अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आई अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने किया है।

deepesh bhan

बेटे को लेकर दीपेश भान की थी ये इच्छा

दीपेश भान के निधन पर अपना दर्द बयां करते हुए शुभांगी अत्रे ने कहा कि, “मैं इस खबर से अभी तक सदमे में हूं और विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि दीपू अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। मेरा मन इस बात को मानने के लिए ही तैयार नहीं है कि वो हमें छोड़कर चले गए हैं। एक दिन पहले ही हम सब ने सेट पर साथ-साथ शूटिंग की थी और दीपेश बिल्कुल ठीक थे।

deepesh bhan

बल्कि, दीपेश ने वहीं हम लोगों को ये बात भी बताई कि अब वो 40 की उम्र के पार पहुंच गए हैं, इसलिए उन्होंने अपना फुल बॉडी चेकअप कराया है और उनकी सारी मेडिकल रिपोर्टर ठीक आई हैं।”

शुभांगी ने यह भी बताया कि दीपेश भान और वह दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। ऐसे में हर रोज उनका मिलना जुलना होता था। शुभांगी ने कहा कि, “अक्सर जब हम दोनों सेट पर नहीं मिल पाते थे तो बिल्डिंग में ही हमारी मुलाकात होती थी।

हम दोनों ने करीब 6 साल एक साथ काम किया और इस दौरान सेट पर काफी मस्ती की। लेकिन, अब पूरा सेट सूना हो जाएगा उसके बिना। दीपेश की आंखों में कई सपने थे और वो बहुत कुछ करना चाहते थे। वो वेब सीरीज करना चाहते थे, फिल्में करना चाहते थे लेकिन…। जिंदगी बहुत नाजुक है।”

deepesh bhan

वहीं दीपेश के बेटे को लेकर शुभांगी ने कहा कि, “मैंने ही दीपेश से कहा था कि आप मेरी बिल्डिंग में फ्लैट खरीदिए और यहीं शिफ्ट हो जाइए। दीपेश ने मेरी बात मानी और हमारी बिल्डिंग में फ्लैट खरीद लिया। उसके बाद दीपेश ने यहीं शादी की और उन्हें एक बेटा हुआ।

दीपेश ने मुझे बताया था कि उनके सिर पर पिता का साया नहीं था और वो बिना पिता का प्यार पाए बड़े हुए हैं, लेकिन वो चाहते हैं कि उनके बेटे को एक पिता का सारा प्यार मिले…। मैं बस उनके परिवार के बारे में सोच रही हूं, मेरी भावनाएं उनके साथ हैं।”

इन टीवी शो में काम कर चुके थे दीपेश भान

बता दें, दीपेश भान ने ‘भाभी जी घर पर है’ से पहले कई कॉमेडी शो में काम किया था। वह ‘एफआईआर’, ‘भूत वाला’ और ‘कॉमेडी क्लब’ जैसे शो का हिस्सा बने थे।

इसके अलावा वह साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘फालतू पटांग चटपटी कहानी’ में भी नजर आ चुके थे। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ T20 वर्ल्ड कप के एडवर्टाइज में भी काम किया था। उन्होंने साल 2019 को ही शादी रचाई थी। उसके बाद साल 2021 में वह एक बेटे के पिता बने थे।

Back to top button