विशेष

एक तरफा प्यार का हुआ जो खौफनाक अंजाम जान कर रह जाएंगे दंग, वाट्सअप से खुला उसका राज

किसी को चाहना या पसन्द करना बेशक गुनाह नही है पर कभी कभी इसी चाहत और उसके जूनून की वजह से बात ज़ान पर बन आती है और ऐसा ही एक वाक्या यूपी के गाजियाबाद में हुआ है जहां एक युवक ने एक लङकी के एक तरफा प्यार में पङकर अपनी जान दे दी है। युवक के मोबाईल में मिलें वाट्सअप मैसेज से इस बात की पुष्टि हुई है कि उसने प्यार में मिली नाकामी की वजह से ये कदम उठाया।

कैरियर में मिली कामयाबी, लेकिन प्यार की हार से जिंदगी से मुंह मोङ लिया

घटना गाजियाबाद की है जहां फरीदाबाद निवासी सचिन रोहिला (22) वैशाली सेक्टर-5 में अपने 3 दोस्तों के साथ किराए के मकान में रहता था। हाल ही में उसको प्लेसमेंट के जरीए नोएडा सेक्टर-62 स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी मिली थी। सोमवार को सचिन का एक दोस्त किसी काम से बाहर गया हुआ था, जबकि उसके 2 दोस्त दूसरे कमरें मे सो रहें थे। इसके बाद मंगलवार की सुबह सचिन जब अपने कमरे से बाहर से नहीं आया तो उसके दोस्तों ने उसे कई बार कॉल करना शुरू किया। इसके बावजूद भी जब उसकी तरफ से कोई रिस्पांस नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजे के ऊपर बनी खिडक़ी से झांक कर देखा तो सचिन पंखे से फांसी लगाए लटका था। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बॉडी को नीचे उतारा और फिर जांच पड़ताल शुरू करने लगी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

मोबाईल में मिले मैसेज से पता चली आत्महत्या की वजह

पुलिस को जब शुरूआती तफ्तीश में कुछ नही मिला तो सचिन का मोबाईल देखा गया और उससे पता चला कि सचिन ने फांसी लगाने से पहले अपनी एक दोस्त को सॉरी मैसेज किया। इस पर उसकी दोस्त ने भी जवाब में ओके बोला था। पुलिस ने उसकी दोस्त से पूछताछ की तो उसने बताया, “वह सचिन को अपना अच्छा दोस्त मानती थी, जबकि सचिन उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था। मैं दोस्ती से आगे कोई और रिश्ता नहीं बढ़ाना चाहती थी। सोमवार को हम दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी। जिसके बाद शाम को सचिन ने उसे सॉरी का मैसेज भेजा था।”

सीओ इंदिरापुरम डॉ. राकेश कुमार ने कहा, “इस मामले में परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है। पूछताछ में युवती से बताया वह युवक को अपना दोस्त मानती थी, लेकिन शायद वह कुछ और समझ बैठा था।”

Related Articles

Close