बॉलीवुडविशेष

विराट कोहली ने शेयर की जिंदगी के खूबसूरत पलों की झलक, पत्नी-बेटी संग आए नजर, देखें Video

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में पहले टी-20 और फिर वनडे सीरीज अपने नाम की थी. वहीं अब भारतीय टीम वेस्ट इंडीज पहुंच चुकी हैं. वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारतीय टीम 3 वनडे और पांच टी-20 मैच खेलने के लिए गई है. पहला वनडे भारत ने शिखर धवन की कप्तानी में जीत लिया है.

ind vs wi

बता दें कि वेस्ट इंडीज दौरे के लिए BCCI ने कई स्टार खिलाडियों को आराम दिया है. भारत के सुपरस्टार खिलाड़ी और टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को भी बोर्ड ने आराम दिया है. ऐसे में इंग्लैंड से अपनी पत्नी और बेटी वामिका के साथ विराट कोहली पेरिस रवाना हो गए थे. विदेश में विराट अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

virat anushka in paris

सोशल मीडिया पर विराट ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनकी और अनुष्का की बेटी वामिका की झलक भी फैंस को देखने को मिल रही हैं. विराट ने इंस्टा पर जो वीडियो साझा किया है वो उनके करोड़ों फैंस के लिए एक तोहफा है. इसमें आप विराट की पत्नी अनुष्का के साथ खूबसूरत यादें, अनुष्का की प्रेग्नेंसी और बेबी वामिका के साथ उनके सुंदर लम्हों का आनंद लें सकते हैं.

virat anushka in paris

वीडियो में अलग अलग लम्हों को दिखाया गया है. इसमें कुछ स्वादिष्ट भोजन की झलक, क्रिकेट के दिग्गजों के साथ विराट की सेल्फी, उनके इंग्लैंड की यात्रा भी दिखाई गई. इंस्टा पर विराट के इस वीडियो को 28 लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है. वहीं क्रिकेटर के फैंस ने इस पर खूब कमेंट्स भी किए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)


बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक शैम्पू एड में साथ काम किया था. सालों पहले दोनों एक शैम्पू के एड में साथ नजर आये थे. यहां दोनों के बीच मुलाकात हुई, दोस्ती हुई और फिर दोनों के दिल में एक दूजे के लिए प्यार उमड़ा.

anushka sharma and virat kohli

विराट और अनुष्का ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया. दोनों ने कुछ सालों की डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला लिया. धूमधाम से और शानदार अंदाज में क्रिकेट एवं बॉलीवुड की इस जोड़ी की शादी दिसंबर 2017 में इटली में सम्पन्न हुई.

virat kohli and anushka sharma

एक बेटी के माता-पिता है विरुष्का…

विराट और अनुष्का को प्यार से उनके चाहने वाले ‘विरुष्का’ भी कहते हैं. शादी के करीब तीन सालों के बाद अनुष्का और विराट माता-पिता बने थे. 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया था. कपल की बेटी का नाम वामिका है जो कि डेढ़ साल की हो चुकी है.

virat kohli and anushka sharma

Back to top button