बॉलीवुड

जब पैसे बचाने के चक्कर में सस्ते होटल में रुक गई जाह्नवी-सारा, रात को ऐसी हो गए थे हालात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर बेस्ट फ्रेंड्स है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। वही सोशल मीडिया पर भी यह दोनों अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहती है। इसके अलावा दोनों ही केदारनाथ यात्रा पर भी गई थी और इस दौरान इन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थी।

लेकिन इस केदारनाथ यात्रा के दौरान जाह्नवी और सारा अली खान को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा। इस बात का खुलासा तब हुआ जब सारा और जाह्नवी एक साथ करण जौहर के मशहूर शो कॉफी विद करण में पहुंची। आइए जानते हैं कैसी रही थी सारा और जाह्नवी की केदारनाथ यात्रा..?

sara

जब पैसे बचाने के लिए सारा और जाह्नवी ने उठाया ये कदम

बता दें, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण-7’ के दूसरे एपिसोड में पहुंची थी। इस दौरान इन दोनों ने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इसी बीच सारा और जाह्नवी ने केदारनाथ की यात्रा के दौरान आई मुसीबत पर भी बातचीत की थी। जाह्नवी कपूर ने बताया था कि उन्होंने सारा अली खान के कहने पर केदारनाथ में एक सस्ता होटल लिया था जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी हुई।

sara

जाह्नवी कपूर ने बताया कि, “मैं दो थर्मल, एक पफर जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर के साथ केदारनाथ गई थी। मैंने वहां अपना हर एक कपड़ा पहना हुआ था और फिर भी मैं कांप रहा थी। उस ठंड के मौसम में बिना हीटर के होटल में बाथरूम भी ठीक नहीं था। अगर मैं उस पोट पर बैठ जाती तो वह टूट जाता।”

sara

वहीं सारा अली खान ने सस्ता होटल लेने की वजह बताते हुए कहा कि, “हमें होटल में बस 3 घंटे रुकना था, इसलिए उन्होंने सोचा जब होटल में ज्यादा रुकना ही नहीं है तो क्यों महंगा होटल करें। मुझे जाह्नवी ने कहा वो सोना चाहती हैं, तो मैं रूम बाहर से लॉक करके चली गई। जब मैं रूम में आई तो जाह्नवी ठंड से कांप रही थीं। जाह्नवी को ऐसे देखकर मुझे अफसोस हुआ।”

सारा अली खान और जाह्नवी की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए सारा और जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो जाह्नवी जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया गया। फिल्म 29 जुलाई को डिग्री प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। उनकी यह फिल्म तमिल फिल्म ‘कोलमावू कोकिला’ की रीमेक है जिसका निर्देशन सिद्धार्थ सेन ने किया है।

sara

वहीं अभिनेत्री सारा अली खान जल्दी ही मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आने वाली है। उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। वह आखरी बार धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी।

Back to top button