हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

वायरल: जैकलीन फ़र्नांडीज़ ने दिखाई कातिलाना मूव्स, विडियो ना करें मिस..

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फ़र्नांडीज़ अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए मशहूर हैं. अब वह बॉलीवुड का भी एक अहम् हिस्सा बन चुकी हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है. सुनने में आ रहा है कि जैकलीन आजकल अपने आने वाली फिल्म “ए जेंटलमैन’ की प्रमोशन में बेहद व्यस्त हैं. कुछ दिन पहले ही जैकलीन ने एक ऐसा डांस विडियो शेयर किया है जिसने सनसनी मचा दी है.

इस विडियो में जैकलीन बेहद ही खुबसूरत दिख रही हैं :

इस विडियो में जैकलीन बेहद ही खुबसूरत दिख रही हैं और उनकी कातिलाना अदाएं देखते ही बन रही है. विडियो में वह कोरिओग्राफर बेन सोयाजा के साथ थिरकती हुई नज़र आ रही हैं. इस ब्लैक एंड वाइट विडियो को जैकलीन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर जारी किया है. विडियो के नीचे कैप्शन दिया है “इस पागल इंसान के साथ काम करके बहुत मज़ा आया”.

इस विडियो को अब तक 14 लाख से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं :

वायरल हुए इस विडियो को अब तक 14 लाख से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं. बताया जा रहा है की यह वायरल विडियो वहीँ दर्शाया गया है जहां पर जैकलीन अपने नए गाने “चंद्रलेखा” की प्रैक्टिस किया करती थीं. जैकलीन अपनी आने वाली फिल्म “ए जेंटलमैन- सुन्दर सुशील रिस्की” में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगी. इस फिल्म को एक्शन-कॉमेडी बताया जा रहा है. फिल्म में सिद्धार्थ डबल रोल निभाते हुए दिखेंगे. एक रोल में उनका नाम गौरव है और दूसरे में ऋषि. गौरव एक सीधा-सादा सिंपल लड़का है, तो ऋषि उसका उल्टा. फिल्म में जैकलीन के किरदार का नाम काव्या है.

हम आपको बता दें की फिल्म “ए जेंटलमैन” का सांग “चंद्रलेखा” दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. इस गाने में जैकलीन की कातिलाना अदाएं दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं. हाल ही में उन्होंने “चंद्रलेखा” गाने पर प्रैक्टिस करते हुए दो विडियो अपलोड किये थे.

बात करें फिल्म की तो रिलीज़ हुए ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के गानों को भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित जैकलीन और सिद्धार्थ की यह फिल्म 25 अगस्त, 2017 को रिलीज़ होने वाली है.

देखें वीडियो –

Some days you excel some days you don’t but everyday you grow #polefitness @lanaroxy ??

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

DMCA.com Protection Status