बॉलीवुड

Photos: टीकू तल्सानिया की बेटी है इतनी खूबसूरत, वरुण-करीना संग कर चुकी है काम

अभिनेता टीकू तल्सानिया एक समय हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम रहे हैं. टीकू ने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया. अभिनेता अब भी अभिनय से जुड़े हुए है. बता दें कि टीकू ने कई टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है. लोग उन्हें नाम से न जाने लेकिन सिनेमा प्रेमी उनका चेहरा देखकर उन्हें पहचान जाते हैं.

tiku talsania

गौरतलब है कि टीकू ने बॉलीवुड की ढेरों फिल्मों में छोटे मोटे रोल किए. अधिकतर वे हंसाने गुदगुदाने वाले किरदार में नजर आए हैं. अभिनेता ने बॉलीवुड में 200 से ज्यादा फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है. अब पहले की तुलना में उनका काम कम हो गया है लेकिन अब उनकी बेटी भी अभिनय की दुनिया में आ चुकी है.

tiku talsania

68 वर्षीय टीकू साल 1984 से अभिनय की दुनिया में सक्रिय है. अभिनेता की पत्नी का नाम दीप्ति तल्सानिया है. शादी के बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम शिखा तल्सानिया है जो कि बॉलीवुड अदाकारा बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी शिखा काफी सक्रिय और लोकप्रिय है.

shikha talsania

बता दें कि टीकू की बेटी एक दशक से ज्यादा समय से अभिनय कर रही हैं. उनकी शुरुआत साल 2009 में आई फिल्म ‘वेकअप सिड’ से हुई थी. वे बॉलीवुड में काम करने के साथ ही थिएटर करती हैं और उन्होंने थेस्पो फेस्टिवल में भी भाग लिया हुआ है. सोशल मीडिया पर अक्सर शिखा अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

shikha talsania

शिखा ने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है. शिखा को देखकर लोग यह भी कहते है कि वे अपने पिता टीकू तल्सानिया पर गई है. वहीं वे अपने पिता की तरह ही काफी टैलेंटेड है. शिखा ने अपने एक दशक लंबे करियर में कई फिल्मों में काम किया है. उन्हें करीना कपूर खान, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्रियों के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी देखा गया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी.

shikha talsania

शिखा ने ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘वेकअप सिड’ के अलावा मिडनाइट्स चिल्ड्रेन, माय फ्रेंड पिंटो सहित और भी कई फिल्मों में काम किया है. शिखा ने वरुण धवन, जॉनी लीवर, सारा अली खान, राजपाल यादव और परेश रावल अभिनीत फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में भी काम किया है. यह फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज हुई थी.

shikha

एक अभिनेत्री के अलावा शिखा बतौर प्रोड्यूसर और लाइन प्रोड्यूसर हैं. वे टॉक शो भी होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा इंडस्ट्री में शिखा ने पोस्ट प्रोडक्शन मैनेजर के रुप में भी काम किया है.

shikha talsania

shikha talsania

Back to top button