बॉलीवुड

दीपिका की शौतन बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, रणवीर सिंह के लिए जाहिर किया अपना प्यार : Video

सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेस के लिए जानी जाती है। वह आए दिन कैमरे के सामने अतरंगी ड्रेस पहन कर आती है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। इतना ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद ग्लैमरस इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो कभी भी अपने कपड़े रिपीट नहीं करती और उनकी इस बात के कायल सुपरस्टार रणवीर सिंह भी है।

अब इसी बीच ऊर्फी जावेद ने रणवीर सिंह से शादी करने की इच्छा जताई है। जी हां.. उर्फी का कहना है कि यदि दीपिका पादुकोण के अलावा भी रणवीर सिंह को दूसरी पत्नी चाहिए तो वह उनके लिए हाजिर है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

urfi javed

रणवीर सिंह कर चुके हैं उर्फी जावेद के ड्रेस की तारीफ

दरअसल, सुपरस्टार रणवीर सिंह हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण-7’ में पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने ढेरों बात की। इसी बातचीत के दौरान करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा था कि इंडस्ट्री में ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है जो अपने कपड़े रिपीट नहीं करती? ऐसे में बिना समय लिए रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद का नाम लिया था।

urfi javed

बस यहीं से कहानी शुरू होती है। जैसे ही रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ की तो ऊर्फी जावेद के और भी चर्चे होने लगे। वही उर्फी जावेद ने खुद रणवीर सिंह का शुक्रिया अदा किया।

अब इसी बीच जब उर्फी से रणवीर सिंह के बारे बात की तो उन्होंने प्यार जताते हुए कहा कि, “I Love Ranveer और कभी उसको कोई दूसरी वाइफ लगे…वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के अलावा, दीपिका के बाद क्या ही लगेगा, लेकिन अगर कभी उसे ऐसा लगता है, तो मैं हूं…मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर।”

urfi javed

मतलब ऊर्फी जावेद की बात से यह साफ होता है कि, वह रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनने के लिए भी तैयार है और उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

लैटेस्ट लुक से कहर ढाती दिखीं उर्फी जावेद

बात की जाए उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक के बारे में तो इस दौरान वह ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने हुए नजर आई थी। बता दे सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी उर्फी को ट्रोल किया गया, लेकिन उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दे उर्फी जावेद का लुक हमेशा मिनटों में वायरल हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऊर्फी जावेद कभी जूट के बोरे से कपड़े पहनती है तो कभी शीशे तो कभी रेजर की ड्रेस पहन कर सामने आ जाती है और उनका यही अंदाज उन्हें ग्लैमरस इंडस्ट्री की बाकी अभिनेत्रियों से ज्यादा लाइमलाइट में रखता है।

urfi javed

बात की जाए रणवीर सिंह के करियर के बारे में तो वह जल्दी ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य किरदार में होंगी। बता दें, रणवीर सिंह को आखिरी बार फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई।

Back to top button