बॉलीवुड

‘तारक मेहता..’ की एक्ट्रेस की मांग में इस शख्स ने भरा सिंदूर, रचाई दूसरी शादी, सामने आया Video

एक अरसे से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के करोड़ों फैंस शो के किरदार ‘पोपटलाल’ की शादी होते हुए देखना चाहते है. करीब दर्जनभर ऐसे मौके आए जब पोपटलाल की शादी होने वाली थी लेकिन एन मौके पर बात बिगड़ गई.

taarak mehta

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कई बार पोपटलाल का शादी करने का सपना टूटा है. वे अभी तक कुंवारे है. वहीं शो की एक्ट्रेस असल जिंदगी में दो शादी रचा चुकी है. हाल ही में शो की एक एक्ट्रेस दूसरी बार दुल्हन बनी है. आइए आपको सब कुछ विस्तार से बताते हैं.

priya ahuja

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आने वाली सभी मुख्य महिला कलाकार शो में शादीशुदा है. फिर आप सोच रहे होंगे कि आखिर यहां कौनसी एक्ट्रेस की बात हो रही है. तो आपको बता दें कि हम आपसे रीटा रिपोर्टर के बारे में बात कर रहे हैं. जिनका शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स रीटा रिपोर्टर की मांग में सिंदूर भर रहा है. कई लोगों ने खबर सुनकर यह भी सोचा होगा कि शायद बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) यह एक्ट्रेस हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं है. बात यहां एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) की हो रही है जो कि शो में रीटा रिपोर्टर के किरदार में नजर आती हैं.

priya ahuja

बता दें कि रीटा का यह वीडियो पुराना है लेकिन यह अब भी काफी सुर्ख़ियों में है. प्रिया आहूजा ने साल 2011 में मालव राजदा (Malav Rajda) से शादी की थी. मालव राजदा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्देशक है. साल 2021 में प्रिया और मालव की शादी को एक दशक यानी कि 10 साल पूरे हो गए थे.

priya ahuja

मालव और प्रिया ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह को यादगार बनाने के लिए एक ख़ास चीज की थी. दोनों ने शादी की 10वीं सालगिरह पर दोबारा शादी की थी. वीडियो में मालव प्रिया की मांग में सिंदूर भरते हुए नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री ने खुद यह वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया था.


प्रिया और मालव ने शादी के 10 साल पूरे होने के मौके पर दोबारा शादी हर रस्म को निभाकर की थी. दोनों ने दोबारा साथ फेरे लिए और मालव ने फिर से प्रिया की मांग में सिंदूर सजाया. हाल ही में वीडियो को साझा करते हुए प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कैप्शन में लिखा कि, ”जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं. एक तू ही यार मेरा मुझे क्या दुनिया से लेना !!

एक बेटे के माता-पिता है प्रिया-मालव…

बताया जाता है कि प्रिया और मालव को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर प्यार हुआ था. धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा और फिर दोनों का रिश्ता साल 2011 में शादी के मंडप पहुंच गया. शादी के बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने. कपल के तीन वर्षीय बेटे का नाम अरदास राजदा है.

Back to top button