बॉलीवुड

सुरभि तिवारी ने की पति और सास को गिरफ्तार करने की मांग, बताई जुल्मों की दास्ताँ

टीवी दुनिया की पॉपुलर अभिनेत्री सुरभि तिवारी पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जिंदगी को लेकर लगातार चर्चा में है। पिछले दिनों ही सुरभि तिवारी ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब इस मामले में उन्होंने पति और सास के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है।

सुरभि तिवारी ने बताया कि उन्होंने 20 जून 2022 को वर्सोवा पुलिस थाने में उनके पति प्रवीण कुमार सिन्हा और सास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी बीच सुरभि ने और भी बड़े खुलासे किए हैं।

surbhi tiwari

शिकायत दर्ज के बावजूद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

अपने साथ हुई दास्तां को सुनाते हुए सुरभि ने कहा कि, “चूंकि केस IPC की धारा 498A और धारा 377 के तहत दर्ज हुआ है। इसलिए पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। पुलिसकह रही है कि उनकी (प्रवीण की) मां सीनियर सिटिजन हैं और वे मुंबई की यात्रा नहीं कर सकतीं।

लेकिन मैंने उन्हें बताया कि वे इलेक्शन के लिए कार से द्वारका, दिल्ली से बिहार तक की यात्रा कर सकतीं। वे फ्लाइट से मुंबई क्यों आ सकतीं। मुझे बताया गया कि उनकी बहन भी मुंबई नहीं आ सकतीं, क्योंकि वे महिला हैं। मैंने उन्हें कहा कि मैं भी एक महिला हूं और मैं अपनी शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन आई थी।”

surbhi tiwari

इसके अलावा अभिनेत्री ने बताया था कि, “वे न केवल मुझे उन पर निर्भर बनाना चाहते थे। बल्कि मेरा सेलेब्रिटी स्टेटस भी बर्बाद कर देना चाहते थे मैंने उन्हें स्पष्ट कर दिया था कि मैं अपने काम को जारी रखूंगी। लेकिन वे नहीं चाहते थे मैं टीवी सीरियल्स में काम करूं। क्योंकि उन्हें लगा कि मैं आर्थिक रूप से सक्षम होकर आत्मनिर्भर बन जाऊंगी और उनके खिलाफ केस दर्ज कर दूंगी। लेकिन उन्हें मेरे फिल्मों और वेब सीरीज में काम करने से कोई दिक्कत नहीं थी।”

surbhi tiwari

वहीं अपने पति के बारे में बात करते हुए सुरभि ने कहा कि, उनके पति तलाक के पेपर साइन करने और मेंटेनेंस देंने को तैयार नहीं हैं। वे चाहते थे कि मैं राजनीति में आ जाऊं। क्योंकि मेरी सास इस क्षेत्र में फेल हो चुकी है। पूरा प्लान एडवांस में तैयार कर लिया गया था।”

surbhi tiwari

3 साल में टूटी सुरभि तिवारी की शादी

बता दे, सुरभि ने 10 फरवरी साल 2019 को दिल्ली बेस्ड प्रवीण कुमार से शादी रचाई थी। वह पेशे से पायलट और बिजनेसमैन है लेकिन 3 साल बाद ही इनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ पहुंचा है। कुछ दिन पहले सुरभि ने कहा था कि, उनके पति और ससुराल वाले उनके साथ मारपीट करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि शादी के महज 48 घंटों के बाद ही उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।

surbhi tiwari

बता दें, सुरभि ने साल 1997 में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह ‘कहानी घर घर की’, ‘शगुन’, ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, दिया और बाती हम’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है।

Back to top button