बॉलीवुड

22 साल की प्रिया प्रकाश पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बैडरूम से शेयर की तस्वीरें : Photos

आंख मार कर लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर अपनी छोटी सी वीडियो के कारण लाइमलाइट में आ गई थीं। सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला वीडियो इतना वायरल हुआ था कि हर जगह सिर्फ इन्हीं के चर्चे थे। वही वीडियो में प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन भी बहुत ही लाजवाब थे जिन्हें देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया था।

priya prakash varrier

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही प्रिया प्रकाश को ‘विंक गर्ल’ के नाम से पहचाना जाने लगा और अब वह आए दिन चर्चा में रहती है। अब इसी बीच उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में दिखी। आइए देखते हैं प्रिया प्रकाश वारियर की लेटेस्ट तस्वीरें..

बेड पर लेटकर प्रिया प्रकाश ने दिए सिजलिंग पोज

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रिया प्रकाश रेड कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने प्रिंटेड पजामा पहना हुआ है और वह पलंग पर लेटे हुए सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही है।

priya prakash varrier

उनका टॉप महज एक बटन पर टिका हुआ है। साथ ही उन्होंने अपने बाल को खोला रखा हुआ है। वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बड़े इयररिंग्स पहने हुए हैं।

priya prakash varrier

प्रिया प्रकाश वारियर इन तस्वीरों में बिना मेकअप के नजर आ रही है, लेकिन उनका हॉट एंड बोल्ड यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वहीं फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सिजलिंग हॉट।” एक अन्य ने लिखा- उफफ.. सेक्सी प्रिया। एक ने लिखा- सुपर हॉट।

priya prakash varrier

इसके अलावा भी कई यूजर्स ने प्रिया के लुक की तारीफ की। बता दें, 22 साल की प्रिया प्रकाश वरियर नेशनल क्रश के रूप में मशहूर है। वह एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और सिंगर भी है। उन्होंने तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है।

priya prakash varrier

सिर्फ एक छोटे से वीडियो से स्टार बनी प्रिया प्रकाश
बता दें, प्रिया प्रकाश वरियर ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के गाने के एक क्लिप से प्रिया काफी पॉपुलर हुई थी। इस वीडियो में प्रिया बेहद अलग अंदाज से आंख मारती नजर आ रही थी। इसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ।

priya prakash varrier

रिपोर्ट की मानें तो प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर 7.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बात की जाए प्रिया प्रकाश वरियर के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फ़िल्में ‘विष्णु प्रिया’, ‘श्रीदेवी बंगलो’ और ‘कोला’ की शूटिंग में व्यस्त है।

Back to top button