बॉलीवुड

विक्की कौशल के बिना ही कैटरीना ने मनाया बर्थडे, मालदीव के बीच से वायरल हुई मस्ती भरी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ ने 16 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ काफी खुश नजर आ रही है और उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशल भी हाजिर रहे। साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कैटरीना कैफ अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है।

खास बात यह है कि 39 की उम्र में भी कैटरीना की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई। आज भी वह अपनी ख़ूबसूरती से न्यू यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आती है। आइए देखते हैं कैटरीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ खास तस्वीरें…

बर्थडे पर दोस्तों के साथ मूड में दिखीं कैटरीना कैफ
वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ समुद्र के आगे खड़े होकर बोल्ड पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी हुई है जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा हुआ है और कैमरे की ओर देखकर हल्का स्माइल कर रही है।

katrina kaif

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हर कोई मस्ती के मूड में है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैटरीना कैफ में कैप्शन में लिखा कि, “बर्थडे वाला दिन” जहां फैंस ने कैटरीना को बर्थडे की बधाई दी तो वही बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।

katrina kaif

कैटरीना के साथ इस दौरान उनकी बहन इजाबेल, एक्ट्रेस शरवरी, अंगिरा धर और इलियाना डिक्रूज जैसे सितारे नजर आए। इसके साथ उनके देवर सनी कौशल भी दिखाई दिए। देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और एक्ट्रेस शरवरी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। रिपोर्ट की मानें तो शरवरी विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल को डेट कर रही है।

वहीं कैटरीना कैफ की बहन ने कैटरीना को बर्थडे विश करते हुए लिखा कि, ‘Happiest of Birthdays Sister Dearest Katrina Kaif love always ‘ इसके अलावा कैटरीना के साथ डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर भी नजर आई।

हालांकि इस दौरान कैटरीना के पति यानी कि विक्की कौशल नजर नहीं आए। ऐसे में फैंस थोड़े निराश दिखे और कई लोगों ने कैटरीना से पूछा कि विक्की कौशल कहां है?

इन फिल्मों में नजर आएंगी कैटरीना कैफ
बात की जाए कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास फिल्म ‘फोनबुथ’ है जिसमें वह अभिनेता इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देगी।

katrina kaif

इसके अलावा कैटरीना कैफ के खाते में फिल्म ‘जी ले जरा’ और ‘मेरी क्रिसमस’ भी है। पिछले दिनों ही उन्होंने इन दोनों फिल्मों की घोषणा की है। फिलहाल फैंस कैटरीना की ‘टाइगर-3’ को लेकर काफी उत्साहित है।

Back to top button
?>