बॉलीवुड

‘तारक मेहता..’ को मिल गई नई दया भाभी, अब यह एक्ट्रेस बनेंगी ‘टप्पू की मम्मी’, देखें फोटोज

टीवी के सबसे लोकप्रिय, चर्चित और पसंदीदा धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. यह शो हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. क्या बच्चे, क्या बूढ़े, क्या महिलाएं और क्या पुरुष सभी इस धारावहिक के दीवाने है. बीते 14 सालों से यह हास्य धारावाहिक देश दुनिया का मनोरंजन कर रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

‘तारक मेहता..’ का हर एक किरदार को फैंस और दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. शो के कई ऐसे कलाकार जो सालों पहले शो छोड़ चुके हैं उनकी आज भी चर्चा होती है. बात दया बेन के किरदार की ही कर लेते हैं. दया बेन का किरदार इस शो के सबसे मशहूर किरदार में से एक है.

disha vakani

शो में दया बेन या दया भाभी का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री का असली नाम दिशा वकानी है. दिशा पांच साल पहले शो छोड़ चुकी है लेकिन दया बेन की वापसी को लेकर अक्सर चर्चा होती है. हालांकि आपको बता दें कि दिशा के स्थान पर दया के रोल के लिए दूसरी अभिनेत्री की तलाश है. अब माना जा रहा है कि शो में नई दया बेन के रूप में अमी त्रिवेदी आ सकती हैं.

खबरें है कि दया का किरदार अब अमी निभा सकती है. मेकर्स पहले ही कह चुके है कि वे इस रोल के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने एक साक्षात्कार में माना है कि अगर सब कुछ ठीक रहता है तो वो दयाबेन के किरदार में नजर आतीं, इसे सोच कर भी वो काफी एक्साइटेड हो जाती हैं.

ami trivedi

अपने एक साक्षात्कार में बात करते हुए अमी त्रिवेदी उर्फ मंजरी बिड़ला ने कहा, ”अगर मुझे यह दिया जाता, तो मैं इसे करना पसंद करती. एक समय में, मैं वास्तव में इसे करना भी चाहती थी क्योंकि उस समय मैंने ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम करने का सोचा भी नहीं था.

उस बहुत सारे लोग बात कर रहे थे कि दया को रिप्लेस किया जाए और मैं वह रोल करूं. अगर चीजें ठीक हो जाती तो मैं दया होती. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं से पूछना होगा कि उनके दिमाग में क्या है क्योंकि दया कई सालों से गायब है”.

ami trivedi

अमी ने आगे कहा कि, ”इतने सालों से मैं कॉमिक रोल प्ले कर रही हूं और अगर दयाबेन आतीं, तो मैं वो भी करती. पर आज मुझे लगता है कि मैं मंजरी बनकर ज्यादा खुश हूं. अगर मैं दया करती, तो यह वही कॉमेडी भूमिका होती और मैं कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहती थी. इसलिए, यह मेरे लिए बिल्कुल अलग है”.

Back to top button