बॉलीवुड

शादी के 4 साल बाद भी मां नहीं बन पाई ‘अनुपमा’ फेम मदालसा शर्मा, पति के बारे में कही ये बातें

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ इन दिनों दर्शकों के बीच काफी चर्चा में है। इसी शो में नजर आ रहे सितारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। जहां अनुपम के किरदार में मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली को इस सीरियल से एक नई पहचान हासिल हुई है तो वहीं काव्या के किरदार से अभिनेत्री मदालसा शर्मा को भी बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें, मदालसा शर्मा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू है।

Madalsa Sharma

जी हां..साल 2018 में उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और बंगाली एक्टर महाक्षय चक्रवर्ती के साथ शादी रचाई थी। इनकी शादी को करीब 4 साल का समय हो चुका है लेकिन अभी तक मदालसा मां नहीं बनी है। अब इसी बीच मदालसा ने प्रेगनेंसी पर कुछ खास बातचीत की। तो आइए जानते हैं मदालसा ने अपने बेबी प्लानिंग पर क्या कहा ?

मां बनने के सवाल पर मदालसा से मिला ऐसा जवाब

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, टीवी दुनिया में कदम रखने से पहले मदालसा बंगाली फिल्मों में काम किया करती थी और इसी दौरान उनकी मुलाकात मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती से हुई। इसके बाद इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और फिर इन्होंने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए।

Madalsa Sharma

शादी के बाद से ही मदालसा से अक्सर प्रेगनेंसी के बारे में सवाल किए गए। हालांकि वह हमेशा इस तरह के सवालों पर चुप्पी साधे हुई रहती थी। लेकिन इस बार उन्होंने इस पर खुलकर बातचीत की।

Madalsa Sharma

उन्होंने कहा कि, “सेट पर मेरे को-स्टार्स भी मुझसे मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछते रहते हैं, पर मैं और मिमोह अभी बेबी प्लानिंग के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हमें पता है कि ये हमारी लाइफ का वो पहलू है, जिसके लिए हमें मानसिक तौर पर तैयार रहने की जरूरत है। ये पूरी जिंदगी की जिम्मेदारी है। इसलिये जब मैं और मिमोह इसके लिए रेडी हो जाएंगे, तब इसकी प्लानिंग भी कर लेंगे। फिलहाल मैं सिर्फ मेरा और अपनी फैमिली का ख्याल रखना चाहती हूं।”

Madalsa Sharma

वहीं अपने पति महाक्षय के बारे में बात करते हुए मदालसा ने कहा कि, “वो काफी केयरिंग और ईमानदार हैं। महाक्षय ज्यादा बोलने के बजाये कुछ कर गुजरने में विश्वास रखते हैं। महाक्षय को हमेशा ही उनकी छोटी से छोटी जरूरत का ध्यान रहता है।”

ऐसा रहा मदालसा का अब तक का करियर

बात की जाए मदालसा के करियर के बारे में तो उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, जर्मन, हिंदी और पंजाबी भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। उनके माता-पिता भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। जहां मदालसा शर्मा की मां शिला शर्मा मशहूर अभिनेत्री है तो वहीं उनके पिता सुभाष शर्मा फिल्म निर्माता है।

Madalsa Sharma

आपने मदालसा शर्मा की मां को कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा। बता दें, मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘फिटिंग’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

Madalsa Sharma

अब इन दिनों वह ‘अनुपमा’ में काव्या के किरदार में नजर आ रही है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि शो में काम करने के बाद मदालसा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है।

Back to top button