बॉलीवुड

सलमान खान ने बताई कैटरीना से शादी न करने की वजह, एक्ट्रेस को 7 साल तक किया था डेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सलमान खान का रिश्ता जगजाहिर है। करियर की शुरुआत में कैटरीना ने काफी लंबे समय तक सलमान खान को डेट किया था। इतना ही नहीं बल्कि फैंस को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आती थी और फैंस चाहते थे कि यह जोड़ी शादी रचा ले। जहां सुनहरे पर्दे पर कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी छा गई थी तो वहीं निजी जिंदगी में भी इन दोनों को खूब प्यार मिला।

लेकिन अचानक दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आई और फिर इसी बीच कैटरीना ने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी रचा ली। अब पहली बार सलमान खान ने कैटरीना से अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बताया है कि कैटरीना कैफ से शादी क्यों नहीं की?

इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं सलमान खान

बता दें, कैटरीना कैफ ने साल 2006 में आई फिल्म ‘बूम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई लेकिन सलमान खान के साथ काम कर कैटरीना के करियर में चार चांद लग गए। फैंस को यह जोड़ी खूब पसंद आई, ऐसे में इन दोनों के अफेयर की खबरों ने भी तूल पकड़ा।

salman khan

कहा जाता है कि सलमान और कैटरीना ने करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। भले ही कैटरीना की शादी विक्की कौशल से हो गई हो लेकिन आज भी ज्यादातर लोग कैटरीना का नाम सलमान खान के साथ जोड़ते हैं। वहीं सलमान और कैटरीना भी असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आते हैं।

salman khan

वही बात की जाए सलमान और कैटरीना की शादी में तो सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा था कि, “कैटरीना कैफ से नहीं बल्कि किसी से भी शादी करने के लिए तैयार नहीं है।” यह वजह है कि उन्होंने कैटरीना से भी शादी नहीं की।

salman khan

बता दें, सलमान से अलग होने के बाद कैटरीना ने करीब 6 साल तक रणबीर कपूर को डेट किया था। लेकिन इन दोनों का भी रिश्ता खत्म हो गया और फिर काफी लंबे समय से कैटरीना विक्की कौशल को डेट कर रही थी। इसके बाद दिसंबर साल 2021 में इन दोनों ने शादी रचा ली और अब ये दोनों एक दूसरे के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

salman khan

सलमान खान और कैटरीना की फिल्म

बात की जाए सलमान और कैटरीना कैफ की फिल्म के बारे में तो यह जोड़ी एक बार फिर ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाली है। फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है। बता दे फिल्म में मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। रिपोर्ट की माने तो फिल्म ‘टाइगर- 3’ की शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ ने रूस, तुर्की, ऑस्ट्रीया और मुंबई में शूट कर लिया है।

salman khan

गौरतलब है कि यह फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। साल 2012 में टाइगर रिलीज हुई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। अब ऐसे में टाइगर 3 से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

Back to top button