दिलचस्प

दुल्हन की शादी में जमकर नाची सहेलियां, बड़े खास अंदाज में करवाई दूल्हा-दुल्हन की एंट्री – Video

जिंदगी को रंगीन और खुशियों से भरपूर बनाने में दोस्त बड़ा साथ देते हैं। दोस्तों के बिना जीवन बड़ा ही सूना और बोरिंग हो जाता है। ये आपके हर सुख और दुख में आपका साथ देते हैं। इनका साथ हो तो आपको कोई टेंशन नहीं रहता है। शादी ब्याह में भी दोस्त बड़ी धूम मचाते हैं। दोस्तों के बिना शादी का रंग फीका सा पड़ जाता है।

दुल्हन की एंट्री में सहेलियों ने किया शानदार डांस

आज हम आपको एक ऐसी शादी दिखाने जा रहे हैं जहां दुल्हन के दोस्तों ने बहुत ही स्पेशल चीज की। उन्होंने दूल्हा और दुल्हन की एंट्री के दौरान एक शानदार डान्स परफॉरमेंस दी। इस डांस को देख वहाँ मौजूद लोग और दूल्हा दुल्हन बड़े ही खुश हुए। दुल्हन की सहेलियों ने सुंदर लिबाज पहनकर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का ‘सूरज की बाहों में’ सॉन्ग पर डांस किया।

इस डांस के दौरान उन्होंने दूल्हा और दुल्हन के लिए एक खास प्रवेश द्वार बनाया। इसके बाद दूल्हा दुल्हन ने शानदार एंट्री की। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई बस यही बोल रहा है कि दुल्हन काफी लक्की है जो उसे इतने अच्छे दोस्त मिले। वहीं दूसरे लोगों का कहना है कि काश हमे भी लाइफ में ऐसे दोस्त मिले होते। फिर हमारी लाइफ भी स्पेशल होती।

इंस्टाग्राम पर यह शानदार वीडियो flossnflaws नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। यह वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। इस पर सैकड़ों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

जब सहेली संग हीरोइन बनकर नाची दुल्हन

बता दें कि ये कोई पहले बार नहीं है जब किसी सहेली ने अपनी दोस्त की शादी को स्पेशल बनाया हो। इसके पहले भी कई सखियों को अपनी खास दोस्त की शादी में ठुमके लगाते हुए देखा जा चुका है। जैसे इस वायरल वीडियो को देख लीजिए। इसमें दुल्हन ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ शानदार डांस किया।

दुल्हन और उसकी सहेली ने चश्मा पहनकर जमकर नाचा। ऐसा करते हुए वह बिल्कुल हीरोइन लग रही थी। उनका यह डांस शादी में आए मेहमानों ने भी बड़ा इन्जॉय किया। इस वीडियो को देख यकीन हो जाता है कि लाइफ में बेस्ट फ्रेंड का होना कितना जरूरी है।

वैसे आपकी शादी में आपके दोस्तों ने क्या क्या किया था? अपने अनुभव कमेन्ट में साझा करें।

Back to top button