बॉलीवुड

10 साल बड़े ललित मोदी को डेट करने वाली सुष्मिता महीने का कितना कमाती हैं? जाने उनकी कुल संपत्ति

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की दुनिया में एक जाना पहचाना चेहरा है। वे बीते दिनों अपनी वेब सीरीज ‘आर्या’ को लेकर चर्चा में रही थी। इन दिनों उनके सुर्खियों में रहने की वजह ललित मोदी (Lalit Modi) है। दरअसल सुष्मिता और ललित इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद ललित मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने अपनी और सुष्मिता की कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा कर सभी को चौंका दिया। किसी को उम्मीद नहीं थी कि इन दोनों का अफेयर चल रहा है।

4,555 करोड़ की संपत्ति वाले ललित मोदी को डेट कर रही सुष्मिता

बता दें कि ये वही ललित मोदी हैं जिन्होंने भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत की थी। इसके अलावा वे एक जाने माने बिजनेसमैन भी हैं। वे कई विवादों से घिरे रहे। भारत में भी कई धोखाधड़ी के मामलों में उनका नाम शामिल है। वे अभी लंदन में रहते हैं। उनके पास 57 करोड़ डॉलर यानि लगभग 4,555 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति (Lalit Modi Networth) है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ललित मोदी की वर्तमान गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन की कुल संपत्ति कितनी है? चलिए पता लगाएं।

इस बिजनेस से सुष्मिता भी कमाती है खूब पैसा

सुष्मिता सेन एक बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक एंटरप्रेन्योर भी हैं। वे एक आलीशान लाइफ जीती हैं। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। सुष्मिता का दुबई में एक ज्वैलरी रीटेल स्टोर है। इस स्टोर का नाम उन्होंने अपनी गोद ली हुई बेटी रेनी के नाम पर Renee Jwellery रखा है। वहीं उनका एक प्रोडक्शन हाउस ‘तंत्रा एंटरटेनमेंट’ भी है। इतना ही नहीं वे सेंसाजियोनी नाम की एक कंपनी की मालकिन भी हैं। ये कंपनी वर्तमान में होटल और स्पा सेंटर खोलने की योजना बना रही है।

sushmita sen

लग्जरी गाड़ियों का है शौक

सुष्मिता सेन को लग्जरी गाड़ियों का बड़ा शौक है। बायो ओवरव्यू की वेबसाईट के अनुसार अभिनेत्री के पास 1.5 करोड़ रुपये की BMW 7 Series 730 LD, 35 लाख रुपये की Lexus LX 470, 1 करोड़ रुपये की BMW X6 और 75 लाख रुपये की Audi Q7 है। सुष्मिता जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो इन्हीं लग्जरी कारों का इस्तेमाल करती हैं।

सुष्मिता सेन की कुल संपत्ति

सुष्मिता सेन कुल 74 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। वे ये पैसा फिल्मों, बिजनेस, ब्रांड प्रमोशन जैसी चीजों से कमाती हैं। वे महीने का लगभग 60 लाख रुपए कमाती हैं। यानि साल में 7 से 8 करोड़ रुपए की कमाई कर लेती हैं। उनके पास मुंबई में करोड़ों की कीमत का एक आलीशान अपार्टमेंट है।

ललित मोदी से पहले इन्हें कर रही थी डेट

sushmita sen

सुष्मिता सेन अभी भले ललित मोदी के प्यार में डूबी हो, लेकिन इसके पहले वे दिल्ली के मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही थी। इनका अफेयर करीब 3 साल तक चला। रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे थे। और अब सुष्मिता जिन ललित मोदी को डेट कर रही हैं वे उम्र में एक्ट्रेस से 10 साल बड़े हैं। उनकी मीनल मोदी 1991 में शादी हुई थी। फिर 2018 में इनका तलाक हो गया।

Back to top button