बॉलीवुड

..तो इसलिए सोशल मीडिया से दूर रहते हैं रणबीर कपूर, पहली बार एक्टर ने बताई वजह

कम समय में ज्यादा लोगों तक अपना संदेश पहुंचाने में सोशल मीडिया का एक अहम योगदान माना गया है। यही वजह है कि आम जनता से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारे और तमाम बड़ी हस्तियां अपने प्रचार-प्रसार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती है। वही फिल्मी सितारे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इसके अलावा वे आने वाली फिल्मों के बारे में जानकारी देते हैं। वही फैंस भी डिजिटल के माध्यम से अपने पसंदीदा सितारों से कनेक्ट रहते हैं।

ranbir kapoor

लेकिन इंडस्ट्री का एक ऐसा सितारा जो सोशल मीडिया से काफी दूर है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक और चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के बारे में। जहां सलमान, शाहरुख, वरुण धवन, ऐश्वर्या खुद उनकी पत्नी आलिया भट्ट जैसे बड़े सितारे सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं तो रणबीर कपूर क्यों नहीं? इसका जवाब उन्होंने खुद दिया है। तो आइए जानते इस मामले में रणबीर कपूर की क्या राय है?

ranbir kapoor

इसलिए सोशल मीडिया से दूर हैं रणबीर कपूर
सबसे पहले तो हम आपको बता दे कि इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वह इस फिल्म का प्रमोशन फेस टू फेस कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में देखा गया जहां पर उन्होंने अपनी फिल्म शमशेरा का प्रमोशन किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही। इसी बीच इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल क्यों नहीं करते हैं?

ranbir kapoor

इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा कि, “मुझे अलग प्लेटफॉर्म की जरूरत नहीं है, इसके लिए मुझे अलग से अफर्ड लगानी होगी। मुझे अपना व्यक्तित्व दिखाना पड़ेगा, मैं फिल्मों का एक्टर हूं और वही रहना चाहता हूं।” इस दौरान रणबीर की बातों पर सहमति जताते हुए उनकी को स्टार वाणी कपूर ने कहा कि, , “अपने आप के एक पार्ट को सेफ करना और इसे अपने तक रखना बहुत अहम है जो केवल आपके और आपके प्रियजनों तक ही सीमित है”।

ranbir kapoor

वही बात की जाए फिल्म शमशेरा के बारे में तो यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। फिल्म में रणबीर कपूर डबल किरदार में होंगे। इसके अलावा फिल्म में मशहूर अभिनेता संजय दत्त मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं वाणी कपूर भी रणबीर के अपोजिट दिखाई देंगी। उनकी यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है।

ranbir kapoor

पत्नी आलिया भट्ट संग पहली स्क्रीन शेयर करेंगे रणबीर कपूर
इसके अलावा रणबीर कपूर के पास फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ भी है जिसमें वह अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। यह पहला मौका होगा जब आलिया और रणबीर एक साथ सुनहरे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी दिखाई देंगे।

इसके अलावा रणबीर के पास फिल्म ‘एनीमल’ है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा रणबीर के पास एक अन्टाइटल फिल्म भी है जिसमें वह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे।

Back to top button
?>