बॉलीवुड

जब इमरान हाशमी पर टूट पड़ी ये हीरोइन, डायरेक्टर ने कट बोलने पर भी काटती रही होंठ, देखें Video

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से बदनाम हैं। उन्होंने जब फिल्मों में एंट्री मारी थी तो उन्हें एक के बाद एक कई ऐसी फिल्में मिली थी जिसमें उनके हीरोइन संग ताबड़तोड़ किसिंग सीन्स थे। आलम ये था कि कई अभिनेत्रियों के होंठ इमरान का नाम सुनकर ही सूख जाते थे। वे उनके साथ काम करने में डरती थी कि उन्हें फिल्म में कई किस करने होंगे।

इस हीरोइन को किस कर इमरान को आ गए थे पसीने

लेकिन एक हीरोइन ऐसी भी रही जिसे किस करने में खुद इमरान हाशमी डर गए। हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी की। दरअसल इमरान और नगरिस टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म ‘अजहर’ में साथ थे। इस फिल्म में एक किसिंग सीन था। इसमें इमरान और नगरिस को एक दूसरे के करीब आकर लीप लॉक करना था।

इस सीन में नरगिस ने इमरान साथ ऐसी हरकत कर दी थी कि उन्हें देख सेट पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए थे। दरअसल किसिंग सीन के शूट होने के बाद डायरेक्टर कट बोल देते हैं। वैसे में इमरान तो पीछे हटने लगते हैं लेकिन नरगिस का मन नहीं मानता है। वह इमरान को सीन के कट होने के बाद भी किस करती रहती है।

डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी चूमती रही थी नरगिस

अब इस घटना का वीडियो बिहाइंड द सीन के रूप में सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान डायरेक्टर से मजाक में कहते हैं कि यदि ये सीन पूरा नहीं हुआ तो वह किस करते रहेंगे। वहीं नरगिस तो इमरान को डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी चूमती रहती है। वह इमरान के होंठ लिपस्टिक से पूरे लाल कर देती है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो को देख लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने बोला ‘ये तो इमरान हाशमी की भी बाप निकली।’ वहीं दूसरे ने बोला ‘हीरोइन को 121 तोपों की सलामी। उन्होंने किसिंग किंग को ही डरा दिया।’ फिर एक और कमेन्ट आता है ‘इमरान का चार्म ही ऐसा है कि कोई भी उन्हें घंटों किस करता रहेगा।’

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

बता दें कि इसके पहले और भी कई हीरो हीरोइन डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी रोमांस कर चुके हैं। इसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है। दोनों रामलीला फिल्म के दौरान डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक दूसरे को कई देर तक किस करते रहे थे। ये दोनों की शादी होने से पहले की बात है।

Back to top button