बॉलीवुड

प्यार में 5 बार धोखा खा चुकी मृणाल देशराज ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, खुद किया खुलासा

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा मृणाल देशराज शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशिम मथन के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। बता दे अभिनेत्री की शादी की खबर मीडिया को भी नहीं लगी। वहीं इनकी एक भी तस्वीरें लीक नहीं हुई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभिनेत्री ने 5 जुलाई 2022 को कोर्ट मैरिज की।

अब कपल जल्द ही 10 जुलाई को एक रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। इससे पहले मृणाल और आशिम ने 9 जून को सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालाँकि, ये दोनों इतनी जल्दी शादी रचा लेंगे इसकी किसी को भनक नहीं थी। अभिनेत्री ने खुद मीडिया के सामने आकर अपनी शादी की बात कुबूल की है।

mreenal deshraj

सीक्रेट तरीके से मृणाल ने बॉयफ्रेंड संग की कोर्ट मैरिज
अभिनेत्री ने अपनी शादी का खुलासा करते हुए कहा कि, “मैंने शादी कर ली है, यह एक गुपचुप मामला था। मेरा एक रिसेप्शन है और उससे पहले मेहंदी और बाकी की रस्में भी होंगी। रिसेप्शन भी एक प्राइवेट अफेयर होगा। आशिम और मैं पारंपरिक नहीं हैं और हमने कभी भी शादी के बड़े समारोह की योजना नहीं बनाई थी। सगाई के बाद शादी को रजिस्टर करने की योजना थी, जो हमने अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर किया। हमने महसूस किया कि, हम एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। इसलिए हमने घर बसाने का फैसला किया। मैं सीधे तौर पर खुशकिस्मत हूं कि, मुझे आशिम मिले, वह मुझे बहुत प्यार करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mreenal Deshraj (@mreenaldeshraj)

पति मृणाल के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, ”वह अपने वचन के पक्के आदमी हैं और उनके जैसे व्यक्ति को इस जीवन में पाकर मैं बहुत खुश हूं, साथ ही खुद को धन्य समझती हूं। शादी के लंबे चलने वाले फंक्शन को छोटा करने के लिए हमने 5 जुलाई 2022 को कोर्ट में शादी का रजिस्ट्रेशन कराया और अब हम अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।”

वहीं अपने करियर को लेकर अभिनेत्री ने साझा किया कि, “हमारा ध्यान अपने करियर पर है। हम अपने-अपने क्षेत्र में अच्छा काम करना चाहते हैं। आशिम हमेशा मुझे हर दिन बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और मुझे उनकी यही बात बहुत पसंद है। एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती हूं और काम करना जारी रखना चाहती हूं, चाहे वह टीवी हो या ओटीटी।”

mreenal deshraj

मृणाल ने बताया कि साल 2021 में वे दोनों एक कॉमन फ्रेंड के घर में पार्टी में मिले थे, इसके बाद ही इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था और कुछ महीने डेट करने के बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बता दें, इससे पहले अभिनेत्री को प्यार में 5 बार धोखा मिल चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mreenal Deshraj (@mreenaldeshraj)


पति से 9 साल बड़ी है मृणाल देशराज
बता दें, मृणाल अपने पति आशिम से करीब 9 साल बड़ी है। जहां उनके पति 34 साल के ही है तो एक्ट्रेस से 43 साल की है। हालांकि इन दोनों के बीच उम्र का फासला नहीं आया और उन्होंने शादी रचाकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। बात की जाए मृणाल देशराज के करियर के बारे में तो उन्हें सबसे ज्यादा टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ के लिए जाना जाता है। उन्होंने इस सीरियल में साल 2016 से लेकर साल 2019 तक काम किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘महाराणा प्रताप’ और ‘नागिन-3’ जैसे सीरियल में भी काम किया है।

mreenal deshraj

Back to top button