समाचार

थूकने का एक और मामला, अब इस्त्री वाले ने मुंह से पानी थूक प्रेस किए कपड़े, Video देख आएगा गुस्सा

कपड़े हमेशा इस्त्री किए हुए ही अच्छे लगते हैं। इनमें सिकुड़न हटाने के लिए लोग अक्सर कपड़ों में प्रेस करते हैं। कुछ घर में ही इन कपड़ों को इस्त्री कर लेते हैं तो कुछ बाहर पैसे देकर इसे करवाते हैं। आमतौर पर कपड़ों में पड़ रहे इन सलों को हटाने के लिए प्रेस वाले पानी के कुछ छीटे भी डालते हैं। ऐसा करने के लिए वह अपने हाथ या फिर स्प्रे बोतल का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे प्रेस वाले से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने मुंह से इन कपड़ों को गीला करता है।

इस्त्री वाले ने कपड़ों पर थूका पानी

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक इस्त्री वाले का वीडियो बड़ा वायलर हो रहा है। लोग इस शख्स के इस्त्री करने के तरीके को देख भड़क गए हैं। ये बंदा कपड़ों को प्रेस के दौरान गीला करने के लिए अपने मुंह में पानी भर उसे थूकता है। वह पहले गिलास से पानी मुंह में डालता है। फिर मुंह से ही इन कपड़ों पर उसे स्प्रे की तरह छिड़कर प्रेस करता है।

हैरत की बात ये होती है कि शख्स के पास स्प्रे बोतल पहले से रखी हुई है। लेकिन इसके बावजूद वह मुंह से पानी थूककर कपड़ों को गंदा कर रहा है। उसमें किटाणु फैला रहा है। शख्स दिखने में एक बुजुर्ग व्यक्ति लग रहा है। ये वीडियो कब का और कहां का है फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन कमेन्ट सेक्शन में कुछ लोग इसे पाकिस्तान का बता रहे हैं।

वीडियो देख भड़के लोग

वीडियो देख लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। एक ने कहा ‘ये तो कोरोना फैला रहा है।’ फिर दूसरे ने कहा ‘इसके पास स्प्रे है फिर भी ये मुंह से कपड़े जानबूझकर गंदे कर रहा है। इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।’ वहीं एक बंदा लिखता है ‘ऐसे बंदों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।’ तो चलिए आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pendu production (@penduproduction)

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे वीडियो

बता दें कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। कहीं होटल में तो कहीं शादी पार्टी में खाना बनाने वाले थूक का इस्तेमाल करते नजर आए हैं। जैसे बीते साल दिसंबर में यूपी के मेरठ में एक शादी के समारोह में एक शख्स तंदूरी रोटी बनाते समय थूक का इस्तेमाल करता दिखा था। तब उसकी यह हरकत एक बच्चे ने मोबाइल में कैद कर ली थी। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी नौसाद को गिरफ्तार कर लिया था। इसक घटना का वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं।

Back to top button