बॉलीवुड

आज बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार है ये मस्तीखोर बच्चा, तस्वीर देखकर पहचान नहीं पा रहे फैंस

बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया परवायरल होते रहती हैं. कई फैंस सेलेब्स को पहचान लेते हैं तो वहीं कई फैंस उन्हें पहचाना नहीं पाते है. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता की तस्वीर वायरल हो रही है. जो कि खुशी से झूमता हुआ नजर आ रहा है.

ranveer singh

अगर आप तस्वीर में नजर आ रहे बच्चे को पहचान गए है तो आपमें कुछ ख़ास है वहीं अगर आप नहीं पहचान पाए है तो इसका मतलब यह नहीं कि आप विशेष नहीं है. तो चलिए आपको बता देते है कि यह बच्चा कौन है. तस्वीर में नजर आ रहा छोटा सा बच्चा रणवीर सिंह है.

रणवीर ने खुद शेयर की थी अपने बचपन की फोटो…

ranveer singh

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को रणवीर सिंह ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से करीब चार साल पहले साझा किया था. तस्वीर को पोस्ट करते हुए अभिनेता ने लिखा था कि, ”हवा में हाथ, जैसे मुझे ‘डॉन’ की तरह परवाह नहीं है.

ranveer singh

6 जुलाई 1985 को मुंबई में जन्में अभिनेता रणवीर सिंह 37 साल के हो गए हैं. रणवीर सिंह 6 जुलाई को हर साल अपना जन्मदिन मनाते हैं. आज रणवीर बॉलीवुड का बड़ा नाम है. पहली ही फिल्म से वे स्टार बन गए थे और फिर कुछ सालों तक लगातार बेहतरीन काम के चलते अब वे सुपरस्टार बन गए हैं. रणवीर ने एक विज्ञापन एजेंसी में लेखक के रूप में काम करने से लेकर बॉलीवुड के सफल अभिनेता तक का शानदार सफर तय किया है.

ranveer singh

रणवीर बॉलीवुड में आने से पहले विज्ञापन एजेंसी में लेखक के रूप में काम करते थे हालांकि वे अभिनेता बनना चाहते थे और लगातार ऑडीशन देते थे. साल 2010 में आई फिल्म ‘बैंड बजा बारात’ के लिए भी उन्होने ऑडीशन दिया था और फिल्मकार आदित्य चोपड़ा ने उनका चयन कर लिया था. इसके बाद रणवीर को इस फिल्म में लीड रोल मिला. रणवीर सिंह की पहली ही फिल्म हिट रही थी इसमें अभिनेता ने अनुष्का शर्मा के साथ काम किया था.

ranveer singh

दीपिका पादुकोण से की शादी…

रणवीर सिंह का दिल हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण के लिए धड़का था. दोनों कलाकारों ने कुछ साल की डेटिंग के बाद साल 2018 में धूमधाम से शादी रचा ली थी. अब फैंस चाहते है कि जल्द दोनों माता-पिता बनने की खुशखबरी दी.

ranveer singh marriage

बात रणवीर के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आख़िरी रिलीज फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ थी हालांकि फिल्म फ्लॉप रही थी. अब रणवीर आने वाले दिनों में ‘सर्कस’, तमिल फिल्म अन्नियन के हिंदी रीमेक, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उनके साथ अहम रोल में आलिया भट्ट होगी.

ranveer singh

Back to top button