बॉलीवुड

Video : कभी साड़ी को संभाले तो कभी पल्लू को, नोरा फतेही का यह वीडियो देख लोग हुए बेकाबू

कनाडा से आकर भारत में रहना और यहां आकर फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना किसी के लिए भी कोई आसान काम नहीं है. अभिनेत्री नोरा फतेही ने कई मुश्किलों का सामना किया और आज वे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नोरा फतेही का जन्म कनाडा के टोरंटो में 6 फरवरी 1992 को हुआ था.

nora fatehi

नोरा फतेही ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा लिया है. 30 वर्षीय नोरा भारत में एक जाना माना नाम हैं. अक्सर किसी न किसी वजह से नोरा चर्चाओं में आ जाती है. नोरा की कभी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो कभी उनका कोई वीडियो सुर्ख़ियों में आ जाता है.

nora fatehi

फिलहाल नोरा की चर्चा हम आपसे उनके एक वीडियो को लेकर कर रहे हैं. साड़ी में नजर आ रही नोरा हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत लग रही है. उनका हुस्न और खूबसूरती हमेशा की तरह लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे मुंबई में हुए झमाझम बारिश ने नोरा को परेशान कर दिया है.

Nora Fatehi

बता दें कि इन दिनों मुंबई में खूब बारिश हो रही है. पूरी ‘मायानगरी’ पानी से तरबतर हो गई है. मुंबई की बारिश से हर कोई परेशान है. सेलेब्स का भी ऐसा ही हाल हो रहा है. वहीं एक हालिया वीडियो में नोरा को मुंबई की बारिश से परेशान होते हुए देखा जा सकता है.

Nora Fatehi

सोशल मीडिया और नोरा का एक वीडियो ‘ballysentertainment’ नाम के इंस्टा एकाउंट से साझा किया गया है. इस वीडियो की शुरुआत में गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही नोरा अपनी कार से उतरती हुई नजर आती हैं. जैसे ही वे अपनी कार से उतरती है वैसे ही एक शख्स को वे अपनी साड़ी का पल्लू पकड़ा देती है. इस दौरान हल्की-हल्की बारिश भी हो रही होती है.


एक शख्स जहां नोरा की साड़ी का पल्लू संभालता है तो वहीं एक शख्स उन्हें बारिश के पानी से बचाने के लिए छाते की मदद से अंदर ले जाता है. इस दौरान चलते हुए नोरा काफी परेशान दिखती है. वे भी लगातार अपनी साड़ी संभालती है और साड़ी का पल्लू पकड़ती रहती है. बता दें कि वीडियो उस समय का है जब नोरा डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर के सेट पर जा रही थीं.

nora fatehi

डांस दीवाने जूनियर को नोरा नीतू कपूर और मर्जी पेस्तोंजी के साथ मिलकर जज कर रही हैं. वे सोमवार को शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची थीं हालांकि बारिश ने सारा मजा किरकिरा कर दिया. जैसे तैसे वे घुटनों तक अपनी सड़ी उठाकर कार से अपनी वैनिटी वैन तक पहुंची. इस दौरान मलाइका पैपराजी से बात करती हुई कहती है कि बहुत तेज बारिश है. वीडियो को काफी पसंद किया जा आरहा है और फैंस खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Nora Fatehi

Back to top button