Viral

बच्चे ने रोते हुए पापा से मम्मी की ऐसे शिकायत की, लोगों ने दिल ही थाम लिया फिर..Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों का वीडियो तेजी से वायरल हो जाता है। अब एक और बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। ये बच्चा रोते हुए अपने पापा से अपनी मम्मी की शिकायत कर रहा है। इसके मोटे-मोटे आंसू देखकर एक बार तो यूजर्स अपना दिल ही थाम लेते हैं लेकिन फिर थोड़ी देर बाद जमकर हंसने लगते हैं।

छोटी उम्र में ही इस बच्चे ने अपनी ड्रामेबाजी से सबको चौंका दिया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा मोटे-मोटे आंसू गिराते हुए रो-रोकर अपने पापा को फोन करता है, फोन पर जैसे ही उसके पापा आते हैं वो और तेजी से रोने लगता है और पापा से अपनी मम्मी की शिकायत करने लगता है। ये ड्रामेबाज बच्चा मम्मी की ऐसी शिकायत करता है कि एक बार सुनने वाला भी अपना दिल थाम ले। बच्चा अपने पाप से कहता है कि मम्मी ने मेरा दांत तोड़ दिया।

बच्चा रोता जा रहा है और बार-बार मम्मी की शिकायत कर रहा है कि उन्होंने मेरा दांत तोड़ दिया है। उधर दूसरी तरफ उसके पापा कुछ समझा रहे तों…वो फिर कहता है कि मम्मी ने जब दांत तोड़ा तो खून भी बहा था। मोटे-मोटे आंसू बहाने वाला ये ड्रामेबाज बच्चा ये भी कहता है कि अब स्कूल में उसके फ्रेंड उसे दांत टूटने पर चिढ़ाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neela Jamni (@official_anil_saini_0001)


बच्चे होने से घर की रौनक बढ़ जाती है। पैरेन्ट्स और दूसरे घरवालों के दिलों को बच्चों की नटखट हरकतें खुश कर देती हैं। लेकिन कभी-कभी पैरेंट्स को उनकी नौटंक और ड्रामेबाजी से भी दो-चार होना पड़ता है। ये वीडियो इसी तरह के एक बच्चे की नटखट हरकत को दिखाता है।

आपको बता दें कि इस ड्रामेबाज बच्चे का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बच्चे द्वारा पापा से मम्मी की गई ये शिकायत खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अबतक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Back to top button