बॉलीवुड

ये हसीना ऋतिक रोशन पर हुई फिदा, बोलीं- मैं ऋतिक से करूंगी शादी, अगर वो…

मौजूदा समय में बॉलीवुड की दुनिया में ऋतिक रोशन सबसे चहेते एवं सबसे मशहूर और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। ऋतिक रोशन ने कई फिल्मों में काम किया है, जिनके द्वारा उन्होंने नई बुलंदियां प्राप्त की हैं। ऋतिक रोशन एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। बॉलीवुड के डैशिंग पर्सनालिटी वाले अभिनेताओं में शुमार ऋतिक रोशन की अदाकारी के साथ-साथ उनके एक्शन फिल्मों में जबरदस्त सराहना की जाती है।

ऋतिक रोशन एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। अपनी पत्नी सुजैन खान से अलग होने के बाद ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को कई बार डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है और दोनों के एक-दूसरे का हाथ थामे हुए कई वीडियोस भी वायरल हुए, जिसके बाद दोनों के अफेयर को लेकर कयास लगाए जाने लगे।

आखिर ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिश्ते के पीछे की सच्चाई क्या है? यह तो आने वाला समय ही बता सकता है। लेकिन इसी बीच अब एक और हसीना ने ऋतिक रोशन के साथ शादी करने की इच्छा जताई हैं। हम जिस हसीना की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स गायत्री भारद्वाज हैं।

ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती हैं गायत्री भारद्वाज

दरअसल, ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान गायत्री भारद्वाज ने कई चीजों पर बात की थी, जिसमें से एक पर उन्होंने ऋतिक रोशन से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि “वह ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती हैं। गायत्री भारद्वाज ने कहा कि “मैं ऋतिक रोशन से शादी करूंगी, अगर वह फिर से घर बसाने के लिए तैयार हैं।”

जब इंटरव्यू के रैपिड फायर राउंड के दौरान गायत्री भारद्वाज से यह सवाल पूछा गया कि उस बॉलीवुड एक्टर का नाम बताएं, जिसे आप डेट करना चाहती हैं और एक बॉलीवुड अभिनेता, जिससे आप शादी करना चाहोंगीं। इसका जवाब देते हुए गायत्री भारद्वाज ने कहा कि “मैं सिद्धार्थ चतुर्वेदी को डेट करना चाहूंगी।

लेकिन मुझे नहीं पता कि वह सिंगल है या नहीं? और मुझे लगता है कि मैं ऋतिक रोशन से शादी करना चाहूंगी, अगर वह फिर से सेटल होने के लिए तैयार हैं। वह मेरे बचपन के क्रश रहे हैं और इसलिए उन्हें नहीं छोड़ सकती।”

गायत्री भारद्वाज कौन हैं?

आपको बता दें कि गायत्री भारद्वाज बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं। गायत्री भारद्वाज ने प्री-नर्सरी में रहते हुए मिस इंडिया बनने का सपना देखा था और अपनी कड़ी मेहनत के दम पर उन्होंने फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2018 का ताज अपने नाम किया। उन्होंने डेंटल सर्जरी की पढ़ाई की है। गायत्री भारद्वाज के पिताजी पायलट हैं और उनकी माताजी एक सायकॉलजिस्ट हैं।

गायत्री भारद्वाज दिसंबर 2020 में पहली वेब सीरीज “ढिंढोरा” में नजर आईं थीं। इसमें उनके काम की तारीफ हुई थी। इसके अलावा वह म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। अब वह बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वह एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं।

Back to top button