बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय का पासपोर्ट हो रहा वायरल, बच्चन परिवार की बहू की डिटेल देख फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय को भला कौन नहीं जानता। इन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। ऐश्वर्या राय एक ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं, जो अपनी सुंदरता और अभिनय के लिए देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी जानी जाती हैं। ऐश्वर्या ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और इन्होंने हर फिल्म में कुछ नई और बेहतरीन भूमिकाएँ निभाई हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी बहुत ही अभिनेत्रियां हैं जो सर्जरी और मेकअप का सहारा लेकर खूबसूरत दिखती हैं। परंतु ऐश्वर्या राय की खूबसूरती इन चीजों के बिना ही है। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती प्राकृतिक है। लोग अभिनेत्री की सुंदरता की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन का पासपोर्ट सामने आया है, जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ऐश्वर्या राय के इस पासपोर्ट में एक डिटेल ऐसी है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और वह अभिनेत्री की तस्वीर है।

ऐश्वर्या राय का पासपोर्ट हो रहा है वायरल

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं पासपोर्ट सरकारी आईडी होती है। विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की सालों पुराने पासपोर्ट पर दशकों पुरानी फोटो को देख कर फैंस को काफी आश्चर्य हो रहा है। आमतौर पर देखा गया है कि सरकारी आईडी पर लोगों की तस्वीर बहुत अच्छी नहीं लगती है परंतु ऐश्वर्या राय के पासपोर्ट पर अभिनेत्री की जो तस्वीर है, वह बहुत खूबसूरत है। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की यह खूबसूरत फोटो टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है।

ऐश्वर्या राय बच्चन के पासपोर्ट पर जो तस्वीर सामने आई है, वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री की तस्वीर को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि यह दुनिया भर का एकमात्र पासपोर्ट है जिस पर किसी की तस्वीर इतनी खूबसूरत लगी हुई है। अभिनेत्री के इस वायरल पासपोर्ट की तस्वीर पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐश्वर्या राय ने फिल्मों को लेकर कही ये बात

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं अब ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार की बहू बन चुकी हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक प्यारी सी बेटी आराध्या बच्चन के माता पिता हैं। ऐश्वर्या राय कई बार यह कह चुकी हैं कि मां बनने के बाद उनकी जिंदगी काफी बदल गई है और अब उनकी दुनिया आराध्या के चारों ओर ही घूमती रहती है।

हाल ही में जब ऐश्वर्या राय बच्चन से यह सवाल पूछा गया कि वह ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में काम क्यों नहीं कर रही हैं? तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस सवाल का जवाब देते हुए यह कहा था कि “मेरी प्राथमिकता अभी भी मेरा परिवार और मेरी बेटी है। मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ को बड़ी मेहनत से पूरा किया है। मैं अपने परिवार और आराध्या के लिए अपने फोकस बदलना नहीं चाहती।”

वैसे देखा जाए तो ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या का बहुत अच्छे तरीके से ख्याल रखती हैं। जब भी यह घर से बाहर जाती हैं, तो हमेशा अभिनेत्री अपनी बेटी का हाथ थामे हुए नजर आती हैं।

Back to top button