बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ के जेठालाल को सुंदर ने दी खुशखबरी, जल्द आ रही हैं नई दयाबेन, दिखी पहली झलक-Video

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ‘टीवी सीरियल से कुछ कलाकारों के दूर जाने से शो को काफी सेटबैक हुआ था, लेकिन अब शो के निर्माता इस कमी को दूर करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शैलेश लोढ़ा ने शो को छोड़ दिया था जिसके बाद फैन्स हैरान रह गए थे। मेकर्स कोशिश में हैं कि दर्शकों की रुचि शो के प्रति बनी रहे। ऐसे में वह कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट ला रहे हैं।

दिखी नई दयाबेन की झलक

शो के निर्माता असित मोदी ने हिंट दिया था कि दयाबेन की वापसी होने वाली है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि दयाबेन के रूप में दिशा वकानी होंगी या कोई अन्य एक्ट्रेस दिखेंगी। बहरहाल इन सबके बीच ‘तारक मेहता’ के नए प्रोमो में दयाबेन के आने की झलक दिखाई गई है।

शो का प्रोमो हुआ वायरल

सामने आए प्रोमो में सबसे पहले एक महिला के पैरों की ओर फोकस किया जाता है जो चल रही होती है। आगे जेठालाल फोन पर बात करते हुए हैरान हो जाते हैं। वह फोन पर सुंदर से बात करते हैं जो कहते हैं कि वह खुद बहना को लेकर आएंगे। जेठालाल जब यह सुनते हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। एकबारगी तो उनके लिए इस पर यकीन करना मुश्किल होता है। वह सुंदर से पूछते हैं कि वह मजाक तो नहीं कर रहे। सुंदर कहते हैं बहना मुंबई वापस आएगी। बता दें कि शो में सुंदर, दयाबेन के भाई हैं।


सुंदर ने जेठालाल का किया खुश

प्रोमो को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सुंदर के पास जेठालाल के लिए खुशखबरी है। क्या आप अंदाज लगा सकते हैं?’

आपको बता दें कि शो की पहली दयाबेन यानि दिशा वकानी हाल ही में दूसरे बच्चे की मां बनी हैं। ऐसे में उनका आना मुश्किल लग रहा है। दिशा ने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था। उस वक्त उनकी बेटी का जन्म हुआ था। दिशा तब से शो में वापस नहीं लौटीं हैं।

Back to top button