बॉलीवुड

अब इस एक्ट्रेस ने सुसाइड करने की कोशिश की, फोन सिग्नल ट्रैक कर पहुंची पुलिस, बचा ली गई जान

देश की फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पिछले कुछ दिनों से लगातार दुखद खबर आ रही है। कोलकाता में पिछले कुछ दिनों में 4 एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर ली। तो अब शॉकिंग खबर तेलुगू टीवी इंडस्ट्री से आई हैं। तेलुगू टीवी एक्ट्रेस मैथिली ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने 8 कैन Breezers और नींद की गोलियां खाकर खुद की जान लेने की कोशिश की। लेकिन राहत की बात ये है कि पुलिस ने एक्ट्रेस को बचा लिया है।

फोन सिग्नल ट्रैक कर पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक, पुलिस सही समय पर एक्ट्रेस के फोन के सिगनल्स को ट्रैक करते हुए उनके घर पहुंच गई। जिस समय पुलिस पहुंची एक्ट्रेस अपने घर में बेहोशी की हालत में थी। पुलिस ने बिना देरी करे मैथिली को इलाज के लिए NIMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां अभी उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। कुछ मिनट की देरी होती तो एक्ट्रेस की जान चली जाती।

आपको बता दें कि 31 मई को पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन को मैथिली के सुसाइड करने के बारे में जानकारी मिली। खबर मिलते ही पुलिस मैथिली के घर पर पहुंच गई और एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि 6 महीने पहले मैथिली ने अपने पति के खिलाफ हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया था। एक्ट्रेस ने 27 सितंबर 2021 को पीएस पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में केस फाइल किया था, जिसमें मैथिली ने अपने पति श्रीधर रेड्डी और 4 अन्य लोगों पर उन्हें हैरेस करने का आरोप लगाया था। इस केस की शुरुआती जांच पूरी हो चुकी है और अब इस मामले को लीगल कार्यवाई के लिए भेज दिया गया है।

Mothey पुलिस स्टेशन में भी मैथिली अपने पति और उनके फैमिली मेंबर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करा चुकी हैं। मैथिली की शिकायत के बाद इस मामले में केस दर्ज होने के साथ चार्जशीट भी फाइल की गई थी।

Back to top button