बॉलीवुड

वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे अक्षय कुमार, गंगा में लगाई जबरदस्त डुबकी, देखिए VIDEO

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बाबा विश्वनाथ धाम के दर्शन किए हैं। दर्शन से पहले अक्षय कुमार ने मां गंगा की पूजा की डुबकी लगाई। अक्षय कुमार की डुबकी इतनी जबरदस्त है कि ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि आजकल अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अपनी आने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन में जमकर लगे हुए हैं। हाल ही में अक्षय, कपिल शर्मा शो में भी फिल्म को प्रमोट करते नजर आए थे। अब अक्षय कुमार, अपनी कोएक्ट्रेस मानुषी और फिल्म के निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ भगवान विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे। पूजा- आरती करते हुए एक्टर ने तसवीरें पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

विश्वनाथ धाम की फोटो शेयर की

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, हर हर महादेव। इस तसवीर में उनके हाथ में आरती की थाल है और वो गंगा आरती करते दिख रहे हैं। इसपर एक मीडिया यूजर ने लिखा, आपका वारणसी में स्वागत है। एक अन्य यूजर ने लिखा, आपकी फिल्म हिट होगी। एक और यूजर ने लिखा, हर हर महादेव।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


गंगा में लगाई डुबकी

अक्षय कुमार के फैन पेज ने भी एक्टर का एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वो गंगा में डुबकी लगाते हुए दिखे। इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम और मानुषी छिल्लर के साथ पूजा की। बता दें कि इससे पहले एक्टर ने अपने वाराणसी जाने के बारे में फैंस को बताया था। उन्होंने एक्ट्रेस के साथ तसवीर शेयर कर लिखा था, सम्राट पृथ्वीराज की टीम आज आ पहुंची है भगवान विश्वनाथ जी की नगरी, वाराणसी में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar 24X7 (@akkistaan)


बीते दिनों अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसका ट्रेलर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, सत्य और सम्मान के लिए महा युद्ध। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है। इसमें संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


गौरतलब है कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का पहले नाम ‘पृथ्वीराज’ था। हालांकि करणी सेना के विरोध करने के बाद इसका टाइटल बदल दिया गया। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार राम सेतु, रकुल प्रीत सिंह के साथ मिशन सिंड्रेला, सेल्फी, सूर्या की सोरारई पोटरु की बॉलीवुड रीमेक में भी दिखेंगे।

Back to top button