बॉलीवुड

रियल सुपरस्टार: फैन की मौत पर उसके घर गए सूर्या, पत्नी को नौकरी व बेटी की पढ़ाई का जिम्मा लिया

पर्दे पर हीरो को देखते हैं तो उसके अंदर हर इंसानी अच्छाई होती है। जो एक्टर उस किरदार को निभाता है वो भी हमारे लिए हीरो होता है लेकिन रियल जिंदगी में ऐसे एक्टर्स की हीरोगिरी कम ही देखने को मिलती है। लेकिन तमिल सुपरस्टार सूर्या रियल जिंदगी के हीरों के रूप में भी उभर कर सामने आए हैं।

surya shivkumar

आपको बता दें कि तमिल इंडस्ट्री के स्टार सूर्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी फिल्मों को देखने के लिए हमेशा काफी एक्साइटेड रहते हैं। वहीं सूर्या भी अपने फैंस से उतना ही प्यार करते हैं। अब देखिए जैसे ही एक्टर को पता चला कि उनके एक फैन का निधन हो गया तो वह उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर गए।

सिर्फ इतना ही नहीं, सूर्या ने उनके परिवार को वादा किया है कि वह उनका पूरा ध्यान रखेंगे और उन्हें किसी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। सूर्या के जिस फैन का निधन हुआ है उनका नाम जगदीश था। जगदीश का निधन सड़क हादसे से हुआ। जगदीश, सूर्या के फैन क्लब के सेकेट्री थे। जैसे ही सूर्या को जगदीश के निधन के बारे में पता चला तो वह सीधा उनके घर गए।


परिवार से किया वादा

सूर्या ने फिर उनके परिवार से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि वह उनकी हमेशा मदद करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्या ने जगदीश की पत्नी को नौकरी देने का वादा किया है और ये भी कहा है कि वह उनकी बेटी के पढ़ाई का पूरा खर्चा भी देखेंगे।

जगदीश के घर से सूर्या की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी फोटोज शेयर कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं क्योंकि बेहद कम सेलेब्स होते हैं जो अपने फैंस से इतना प्यार करते हैं।


प्रोफेशनल लाइफ

सूर्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अंतिम बार तमिल एक्शन ड्रामा इथरकुम थुनिंधवन में नजर आए थे। फिलहाल वह फिल्ममेकर बाला के साथ अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि अभी फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म के जरिए दोनों का 2 दशक के बाद रीयूनियन हो रहा है। दोनों ने साल 2003 में तमिल फिल्म पीथमगन में साथ में काम किया था।

सूर्या अब बॉलीवुड में एक निर्माता के तौर पर कदम बढ़ा रहे हैं। वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी 2डी एंटरटेनमेंट के तहत अपनी फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक लेकर आ रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार भी लीड रोल में हैं। अक्षय के साथ राधिका मदान उनके अपोजिट में होंगी।

Back to top button