बॉलीवुड

एक्टर राम चरण तेजा का जबरा फैन, 264 किमी पैदल चलकर मिलने पहुंचा, साथ में लाया लाजवाब तोहफा

साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा के फैन पूरे भारत में हैं, लेकिन दक्षिण भारत में उनकी बहुत तगड़ी फैन फॉलोविंग है। उनकी फिल्म के लोगो दीवाने हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। अब राम चरण तेजा का एक जबरा फैन सामने आया है, जो 264 किलोमीटर पैदल चलकर उनसे मिलने पहुंचा और उनके लिए एक यूनीक तोहफा भी लाया।

धान के खेत में बनाया राम चरण का पोट्रेट

साउथ सुपरस्टार राम चरण को चाहनेवाले प्यार जताने के लिए अलग-अलग तरीके खोजते रहते हैं। अब राम चरण का एक फैन उनके लिए अनोखा तोहफा लेकर पहुंचा जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाएगा।

राम चरण के इस फैन ने अपने धान के खेत में उनका पोर्ट्रेट बनाया है। अपने खेत की तस्वीर फ्रेम करवाकर यह फैन राम चरण से मिलने आया साथ में चावल की बोरियां भी थीं। राम चरण ने साथ बैठकर उसके तोहफे देखे और तस्वीरें भी खिंचवाईं।

अपने चहेते स्टार्स के लिए लोग क्या नहीं करते। साउथ मेगा स्टार राम चरण ने एक अनोखा कारनामा कर डाला। जयराज नाम के इस फैन ने राम चरण का पोर्ट्रेट बनाया था।

पोर्ट्रेट भी ऐसा-वैसा नहीं बल्कि अपने खेत में धान से उनकी शक्ल बनाई थी। गडवाल जयराज का खेत गोरलाखान में है। वहां उन्होंने खेत में राम चरण का पोर्ट्रेट बनाया इसके बाद इसकी तस्वीर फ्रेम करवाकर राम चरण को गिफ्ट की। इतना ही नहीं वह साथ में चावल की बोरियां लेकर भी आए थे।

तेजा ने अनपे फैन के साथ खिंचवाईं तस्वीरें

रिपोर्ट्स के मुताबिक जयराज लगभग 264 किमी की पैदल चलकर राम चरण को यह तोहफा देने आए थे। उन्होंने राम चरण को बताया कि कैसे उन्होंने यह तोहफा अपने फेवरिट ऐक्टर के लिए बनाया। राम चरण फैन के इतने प्यार को देखकर काफी खुश हुए। उन्होंने साथ में तस्वीरें खिंचवाईं और शुक्रिया अदा किया। जिस तरह प्यार से बैठकर राम चरण उनसे मिले, लोग तारीफ कर रहे हैं।

Back to top button