बॉलीवुडसमाचार

मूसेवाला की मां ने मान व केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार, पूछा CM ने अपनी बहन को सुरक्षा क्यों दी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या के बाद मूसेवाला की मां ने पंजाब सरकार को अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पंजाबी सिंगर की मां चरणजीत कौर ने कहा है कि उनके बेटे की हत्या के लिए भगवंत मान  और अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। चरणजीत ने केजरीवाल और भगवंत मान से कहा कि मुझे भी गोली मार दो। इस बीच मूसेवाला के पिता ने हत्या के सिलसिले में मानसा में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में कहा गया है कि न तो मूसेवाला के साथ बुलेटप्रूफ गाड़ी थी और न ही पंजाब पुलिस के दोनों कमांडो उनके साथ थे।

सीएम मान की बहन की सुरक्षा क्यों?

सिद्धू मूसेवाला की मां चरणजीत कौर ने अस्पताल में रोते हुए कहा, ‘ऐसी निकम्मी सरकार आई है, जिसने सब कुछ खत्म कर दिया। मेरे बेटे की मौत के लिए पंजाब के सीएम भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। अब मुझे भी गोली मार दें। राज्य सरकार ने मेरे बेटे की सुरक्षा वापस ले ली, वहीं भगवंत मान की बहन की सुरक्षा में 20 सिक्योरिटी गार्ड हैं।’

रविवार को पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मानसा जिले के जवाहरके गांव में हथियारबंद हमलावरों ने मूसेवाला पर अंधाधुंध फायरिंग की। डीजीपी ने बताया कि मूसेवाला पर करीब 30 राउंड गोलियां चलाई गईं। इस हमले में बुरी तरह घायल मूसेवाला के एक दोस्त की भी अस्पताल में मौत हो गई। एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा घटाई थी। पहले उनकी सुरक्षा में पंजाब पुलिस के चार कमांडो थे। वहीं सुरक्षा घटने के बाद उन्हें दो कमांडो मिले हुए थे। वारदात के वक्त दोनों कमांडो उनके साथ नहीं थे। वहीं बुलेटप्रूफ गाड़ी की जगह मूसेवाला एक थार गाड़ी से जा रहे थे।

सिद्धू मूसेवाला मर्डर की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़ इस समय कनाडा में है। पंजाब के डीजीपी वीके भावरा ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि मूसेवाला की हत्‍या के लिए बराड़ और जेल में बंद गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई जिम्‍मेदार हैं। डीजीपी ने हत्याकांड की एसआईटी जांच का आदेश दिया है। डीजीपी ने साथ ही बताया कि वारदात में तीन हथियारों का इस्तेमाल हुआ है।

Back to top button