समाचार

लव जिहाद और शोषण से टूट गई युवती पुलिस के पास पहुंची, बोली-शहबाज ने राहुल बनकर…

मध्य प्रदेश में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। मामला एमपी के हरदा जिले का है। यहां एक मुस्लिम लड़के ने अपना हिंदू नाम बताकर एक युवती के साथ दोस्ती की, उसके बाद उसके साथ गलत काम किया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने लड़की को अपना नाम राहुल गुर्जर बताया था, जबकि उसका असली नाम शहबाज अली है। अब वह लड़की से कह रहा है कि धर्म बदल लो तो शादी करूंगा।

आरोपी शहबाज अली हरदा की बड़ी कंपनी सैयद कंस्ट्रक्शन के मालिक और ठेकेदार सैयद अली का बेटा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम और एससीएसटी एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपी फिलहाल फरार है। उसकी शादी कुछ ही दिनों बाद होने वाली है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को एक युवती हरदा के सिराली पुलिस थाना पहुंची। वह बीएससी सेकंड इयर की छात्रा है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी आरोपी से मुलाकात डेढ़ साल पहले कॉलेज में हुई थी। मुलाकात के दौरान उसने अपना नाम राहुल गुर्जर बताया था। इस तरह दोनों की दोस्ती हुई और फिर नजदीकियां बढ़ने पर प्यार हो गया। लड़की ने पुलिस को बताया कि शहबाज 14 नवम्बर 2021 को उसे देवास जिले ले गया। उसने कहा कि वहां अच्छी नौकरी मिल जाएगी।

युवती के मुताबिक, उसने यहां एक किराए के कमरे में उसके साथ गलत काम किया और उसके वीडियो भी बना लिए। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। एक बार रेप के बाद यह सिलसिला लगातार चलता रहा।

लड़की ने बताया कि एक बार गिट्टी की खदान पर उसने गलत काम किया तो उसे आरोपी के नाम पर शक हुआ। तब खुलासा हुआ कि उसका नाम शहबाज है। उस वक्त ही शहबाज ने लड़की से कहा कि अगर तुम धर्म बदल लो तो मैं तुमसे शादी कर लूंगा।

बता दें, तीन दिन पहले 26 मई को शहबाज पीड़िता को हरदा छोड़कर भाग गया। परेशान पीड़िता ने ये आपबीती परिजनों को बता दी। उसके बाद परिजन युवती को लेकर सिराली थाना पहुंचे और शिकायत की।

पीड़िता की शिकायत पर सिराली थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ में आईपीसी की धारा 376, 2N 506, एससी एसटी एक्ट और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धारा 3/5 में मामला दर्ज किया। आरोपी फिलहाल फरार है। हरदा एसपी मनीष कुमार अग्रवाल का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें रवाना कर दी हैं। बता दें, आरोपी शहबाज अली हरदा की बड़ी कंपनी सैयद कंस्ट्रक्शन कम्पनी के मालिक और ठेकेदार सैयद अली का बेटा है। शहबाज का निकाह 7 जून को है. दूल्हा बनने से पहले ही उस पर मामला दर्ज हो गया।

Back to top button