बॉलीवुड

मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे को देख फैंस बोले ये तो हीरो है, दूसरे स्टार के बेटे इसके आगे हैं फेल!

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री की बेटे की फोटो जबसे सोशल मीडिया पर सामने आई है, उनके चर्चे हो रहे हैं। उनकी फोटो देख फैंस के तो होश ही उड़ गए हैं। आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्री ने 90 के दौर में कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिसे देखना लोग आज भी पसंद करते हैं।

मीनाक्षी शेषाद्री की फिल्म ‘दामिनी’ को लोगों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म में मीनाक्षी का किरदार ऐसा था कि लोग उन्हें ‘दामिनी’ नाम से ही बुलाने लगे थे। आज भी लोगों के बीच मीनाक्षी इसी नाम से पॉपुलर हैं। मीनाक्षी शेषाद्री भले ही अब फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन उनके और उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए लोग आज भी इंटरेस्टेड रहते हैं। अगर आप भी मीनाक्षी शेषाद्री के फैन हैं तो आपके लिए उनके बेटे जोश मैसूर की फोटो लेकर हम आए हैं, जिन्हें यकीनन बहुत कम लोगों ने ही देखा होगा।

जी हां आपने सही जाना  मीनाक्षी शेषाद्री के एक बेटे भी हैं, जिनका नाम जोश मैसूर (Josh Mysore) है। जोश दिखने में बहुत ही हैंडसम और कूल हैं। Josh Mysore की जो फोटो इस समय सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लू स्ट्राइप्स के साथ वाइट शर्ट और उसके ऊपर ब्लेजर पहने हुए देखा जा सकता है।

मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे जोश इस तस्वीर में स्माइल कर रहे हैं और उनका स्टाइल फोटो में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहा। जोश तस्वीर में बड़े ही डैशिंग दिखाई दे रहे हैं। जोश की फोटो सामने आने पर सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे Josh Mysore को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “ये तो ऋतिक रोशन के बेटों से भी ज्यादा हैंडसम है”। तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “अब तक कहां थे आप”। इस तरह के ढेरों रिएक्शन फोटो पर आए हैं।

Back to top button