समाचार

अनन्या पांडे ने NCB को जो बताया क्या वही बना आर्यन की ढाल, NCB चार्जशीट में दर्ज बयान सामने आया

मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने क्लीन चिट दे दी है। NCB की जो चार्जशीट सामने आई है उसमें आर्यन खान का नाम नहीं है क्योंकि NCB को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले। साथ ही ये भी साबित नहीं हुआ है कि आर्यन खान ने अन्य आरोपियों के साथ साजिश रची थी।

क्या अनन्या का बयान बना ढाल?

वहीं, चार्जशीट में अभिनेत्री अनन्या पांडे के बयान का भी जिक्र किया गया है। इसमें अनन्या पांडे ने एनसीबी को बताया था कि आर्यन और उनके बीच मोबाइल चैट पर. ‘weed procurement’ की बातें सिर्फ मजाक थीं।

हालांकि आरोप पत्र में दावा किया गया है कि आर्यन ने अभिनेता अनन्या पांडे के साथ weed खरीद के संबंध में अपनी बातचीत की बात भी स्वीकार की थी, लेकिन अनन्या पांडे ने इस चैट को महज मजाक बताया। अनन्या पांडे ने बताया कि आर्यन झूठ बोल रहा है और वह पूरी तरह से अनजान है।

एनसीबी ने शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत में 20 में से 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया, जिन्हें पिछले अक्टूबर में एक क्रूज जहाज पर छापेमारी और ड्रग्स की कथित जब्ती के बाद मामले में गिरफ्तार किया गया था। केंद्रीय एजेंसी ने कहा कि सबूतों के अभाव में आर्यन खान सहित छह का नाम चार्जशीट में नहीं है।

इस केस से जुड़े एक्टर अरबाज मर्चेंट के बयान के मुताबिक, आर्यन खान ने उनसे कहा था कि क्रूज पर ड्रग्स न लें, . क्योंकि NCB यहां एक्टिव है। इसके बावजूद अरबाज जूतों में छुपा कर थोड़ा सा गांजा लेकर आए थे। हालांकि मर्चेंट ने कभी यह दावा नहीं किया कि उनके कब्जे से बरामद 6 ग्राम चरस आर्यन द्वारा खपत के लिए थी। आर्यन ने भी अपने स्वैच्छिक बयानों में ये कभी स्वीकार नहीं किया कि बरामद ड्रग्स उनके लिए है।

आपको बता दें कि पिछले साल 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा रवाना होने वाले Cordelia Cruise शिप पर छापेमारी की थी। जहां आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

अगले दिन उन सभी को ड्रग्स कनेक्शन होने के नाम पर गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में आर्यन समेत ये सभी लोग अलग-अलग समय पर जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ गए थे। इस केस का एक आरोपी फिलहाल जेल में ही है। इस केस में आर्यन खान को 28 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था।

Back to top button