दिलचस्प

झारखंड पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर रहे धोनी! IPL से चेन्नई के आउट के बाद फोटो ने मचाया धमाल

IPL से चेन्नई के बाहर होने के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी चर्चा में हैं। आपको बता दें कि साल 2020 के बाद आईपीएल इतिहास में यह दूसरा मौका था जब धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है। 15वें सीजन में सीएसके की टीम नौवें यानी मुंबई इंडियंस के बाद नीचे से दूसरे पोजिशन पर रही। अब टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी को झारखंड पंचायत चुनाव में ड्यूटी करते बताया जा रहा है। क्या है पूरा मामला आपको बताते हैं।

ms dhoni

दरअसल, इस वक्त झारखंड में पंचायत चुनाव चल रहे हैं, सोशल मीडिया पर जो फोटो तेजी से वायरल हो रही है, वह इसी चुनाव के दौरान की है, जिसमें धोनी जैसे दिखने वाला एक शख्स अपनी ड्यूटी कर रहा है, जिसका चेहरा माही से काफी हद तक मिलता-जुलता है। पहली नजर में तो वह चेन्नई के कप्तान और महान विकेटकीपर की ही तरह दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शख्स का नाम विवेक कुमार है।

विवेक कुमार सीसीएल (सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड) में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर नियुक्त हैं। रांची में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की ड्यूटी के दौरान लोग उनके साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। विवेक इससे काम करने में परेशानी तो जरूर हो रही है, लेकिन साथ ही साथ वह सेलिब्रिटी वाली फीलिंग भी रहे, जो उनके लिए किसी हैरानी से कम नहीं।

दूसरी ओर अगर हम असली महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो सीजन की शुरुआत में उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करके सभी को चौंका दिया था। रविंद्र जडेजा को कमान दी गई, लेकिन वह कप्तानी का जिम्मा नहीं संभाल पाए। बाद में एमएस धोनी ही टीम को लीड करते रहे। सीजन के आखिरी मैच में उन्होंने यह भी बता दिया कि वह न सिर्फ अगला सीजन खेलेंगे बल्कि कप्तान की भूमिका में भी नजर आएंगे।

Back to top button