बॉलीवुड

KGF-2 से भी अधिक दमदार होगी KGF-3, एक बहुत बड़े बॉलीवुड स्टार की हो रही है एंट्री

साउथ की फिल्मों की पैन इंडिया जबरदस्त सफलता ने साउथ के फिल्म मेकर्स की बांछे खिला दी हैं। अब वे नए-नए प्रयोग करने के लिए तैयार हैं। इसी के तहत अब KGF-3 में एक बहुत बड़े बॉलीवुड स्टार की एंट्री की तैयारी की जा रही है। इस फिल्म के मेकर्स का दावा है कि यह KGF सीरीज की सबसे धमाकेदार फिल्म होगी।

केजीएफ-2 सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर रही हैं जिसका खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के बाद तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल मेकर्स इस फिल्म से जुड़े अपडेट लगातार फैंस को दे रहे हैं। वहीं अब पता चला है कि केजीएफ पार्ट-3 में बॉलीवुड के एक दमदार एक्टर की एंट्री होने वाली हैं।

kgf 2

KGF-3 में ऋतिक रोशन की एंट्री!

तीसरे पार्ट में अलग-अलग किरदारों के नाम सामने आ रहे है और अब जिसका नाम सामने आ रहा है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हैं। कहा जा रहा है कि, केजीएफ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में ऋतिक रोशनको लेकर मेकर्स विचार कर रहे है। हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय किर्गंदुर ने कहा कि, केजीएफ 3 में ऋतिक के बारे में भी विचार किया गया है। विजय ने बताया कि, ‘हमने अभी तक स्टार कास्ट पर फैसला नहीं किया है कि इसके अलावा किसे जोड़ा जाएगा।’

वहीं जब ऋतिक रोशन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘एक बार जब हम डेट्स फाइनल कर लेंगे तो हम स्टार कास्ट को भी तय करने की बेहतर स्थिति में होंगे और तभी एक्टर्स को कास्ट करने की प्रक्रिया शुरू होगी। वहीं हाल ही में यश ने एक स्टेटमेंट दिया था जिसमें कहा था कि, ‘केजीएफ के दोनों पार्ट के मुकाबले तीसरा पार्ट काफी जबरदस्त होगा।’

आपको बता दें, केजीएफ-2 सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और अब तक ये फिल्म 1200 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है। इतना ही नहीं हिंदी वर्जन में भी फिल्म ने 430.95 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में फैंस अब केजीएफ-3 देखने के लिए काफी उत्साहित है जिसे 2025 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही हैं।

Back to top button