बॉलीवुड

छोटे भाई अबराम के बर्थडे पर बड़े भाई आर्यन को ड्रग्स केस में क्लीनचिट, शाहरुख-गौरी घर डबल जश्न

शाहरुख खान के घर मन्नत में शुक्रवार को डबल जश्न का माहौल बन गया। शुक्रवार को ही शाहरुख के छोटे बेटे अबराम का बर्थडे है और शुक्रवार को ही उनके बड़े बेटे को ड्रग्स केस में क्लीनचिट मिल गई है, जिसमें आर्यन को कई दिन जेल में गुजारने पड़े थे।  आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान अपने बच्चों के साथ काफी करीबी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

आर्यन खान को मिली क्लीन चिट

पहले शाहरुख के बड़े बेटे की बात करें तो आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीनचिट मिल चुकी है। 2 अक्टूबर 2021 में क्रूज पर एनसीबी. ने रेड की थी, जिसमें आर्यन खान को मिलाकर कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मौके पर 6 लोग गिरफ्तार हुए थे, इसके बाद समय-समय पर बाकी के पेडलर्स को गिरफ्तार किया गया था।

आर्यन खान को ड्रग्स केस के चलते करीब तीन हफ्तों तक जेल में रहना पड़ा था। अब खबर है कि आर्यन खान को एनसीबी ने इस केस में क्लीनचिट दे दी है। उनका और बाकी के पांच लोगों का नाम चार्टशीट में एनसीबी ने दाखिल नहीं किया है। किसी के भी नाम सबूत हासिल नहीं हो पाया है। ऐसे में आर्यन खान समेत बाकी के पांच आरोपियों को क्लीनचिट मिल चुकी है।

aryan khan is father of abram khan6

अबराम का बर्थडे

वहीं, छोटे बेटे अबराम खान ने शुक्रवार यानी 27 मई को नौ साल के पूरे कर लिए हैं। दोस्तों और परिवार संग वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं। मां गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए छोटे बेटे को बर्थडे विशेज दी थीं। वीडियो में अबराम समंदर किनारे एक स्कूटर पर बैठे नजर आए थे। यह एक थ्रोबैक वीडियो है। ‘मन्नत’ में डबल सेलिब्रेशन का माहौल बना हुआ है। एक ओर जहां बड़े बेटे को बहुत बड़ी राहत मिली है तो वहीं, छोटे बेटे के जन्मदिन का जश्न मनाया जाने वाला है।

aryan khan

शाहरुख खान की बात करें तो वह हाल ही में पत्नी गौरी खान संग करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में नजर आए थे। इनका एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब हुआ था, जिसमें वह होस्ट और कॉमेडियन मनीष पॉल और कोरियोग्राफर फराह खान संग ‘कोई मिल गया’ सॉन्ग पर थिरकते नजर आए थे।

हालांकि, करण की इस पार्टी में केवल अकेली गौरी खान ने मेन गेट से एंट्री ली थी, लेकिन शाहरुख खान मीडिया से बचकर इस पार्टी का हिस्सा बने थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के पास दो फिल्में हैं, जिनपर वह अभी काम कर रहे हैं। पहली फिल्म ‘पठान’ है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम संग स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. वहीं, दूसरी फिल्म ‘Dunki’ है जो राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही है।

Back to top button