बॉलीवुड

करण जौहर की पार्टी में सितारों ने दिखाया जलवा, लेकिन अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन हो गईं ट्रोल..

करण जौहर के 50वें बर्थडे की पार्टी काफी ग्रैंड स्तर पर रखी गई थी। इसमें बॉलीवुड के करीब हर नामचीन हस्ती ने शिरकत की। इस पार्टी में बाकी सब चीज के अलावा एक तरह का फैशन इंवेट भी दिखा। बॉलीवुड स्टार डिजायनर ड्रेस में दिखे। लेकिन इन सब के बीच अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा अपने ड्रेस की वजह से ही ट्रोल हो गईं।

आपको बता दें कि करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया था। उनकी पार्टी सेलिब्रेशन के वीडियोज अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां पहुंची थीं। इनमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली भी शामिल थीं।

इसलिए हो रहीं ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

श्वेता बच्चन के वीडियो पर उनको ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोगों ने उनकी जूलरी तो कुछ ने आउटफिट का मजाक उड़ाया है। श्वेता ने रेड कलर का गाउन पहना था जिस पर हेवी नेकलेस कैरी किया था। साथ ही रेड और वाइट टेनिस शूज थे।

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े सिलेब्स शामिल हुए थे। लंबे वक्त बाद यह पहला मौका था जब शाहरुख, आमिर और सलमान तीनों साथ में किसी इवेंट में नजर आए। करण के सभी गेस्ट ने जमकर एंजॉय किया और मीडिया को पोज भी दिए। इन सिलेब्स के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा करण जौहर की पुरानी दोस्त हैं। वह भी उनकी पार्टी में शामिल हुई थीं। हालांकि उनका वीडियो सोशल मीडिया में आते ही लोग श्वेता को ट्रोल कर रहे हैं।

लोग ऐसे कमेंट कर रहे

एक यूजर ने कमेंट किया है, राधे मां लग रही हैं। एक और कमेंट है, नेकलेस ऐसा लग रहा है जैसे शादी अटेंड करने आई है। एक और यूजर ने लिखा है, अपने पति की बिना यूज की हुई जूलरी बेचने आई है। एक और फॉलोअर ने लिखा है, भविष्यवक्ता लग रही है। एक और कमेंट है, अरे दीदी… करण जौहर की बर्थडे पार्टी है न कि क्रिसमस पार्टी, आप फीमेल सैंटा लग रही हो.

करण की पार्टी में जमकर मस्ती

करण की पार्टी में मलाइका से लेकर सलमान खान तक कई बड़े सितारे पहुंचे थे। रणबीर कपूर अपनी मां नीतू सिंह के साथ थे, रणबीर की पत्नी आलिया पार्टी में नहीं आईं थी। अनन्या पांडे, एकता कपूर, कियारा आडवाणी वरुण धवन से लेकर सारा अली खान और इब्राहिम तक सितारों की लंबी लिस्ट थी।

Back to top button