बॉलीवुड

पूर्व CM की फैशनेबल पत्नी का विदेश में दिखा जलवा, ऐश्वर्या, दीपिका के बाद कांस में गिराई बिजली

महाराष्ट्र में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का स्टारडम अलग ही लेवल का है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह केवल पूर्व सीएम की पत्नी होने के अलावा मल्टिटैलंटिड पर्सन भी हैं।

चाहे सिंगिंग हो या बैंक मैनेजमेंट या फिर सोशल एक्टिविस्ट के रूप में सक्रिय रहना हो, ये ब्यूटी न जाने कितनी फील्ड्स में सक्सेसफुली हाथ आजमा चुकी है। हालांकि, इन दिनों उनके पॉपुलर होने की एक वजह उनका फैशन एंड स्टाइल है, जिसने उसे सीधा कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचा दिया है।

दरअसल,अमृता फडणवीस इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। जी हां, उसी रेड कार्पेट पर जहां दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर जैसी टॉप एक्ट्रेस अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं।

पेशे से बैंकर और गायिका ने 25 मई को कान्स 2022 में प्रतिष्ठित सिनेमा कार्यक्रम के दौरान रेड कार्पेट पर वॉक किया था। इस खास मौके की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इवेंट में शरीक होने के लिए अमृता फडणवीस बहुत ही स्टाइलिश गाउन पहने दिखी थीं।

रेड कार्पेट अपीयरेंस के लिए अमृता का गाउन मुंबई बेस्ड फैशन डिजाइनर ADAA MALLIKK ने तैयार किया था। इस गाउन में स्ट्रैपलेस नेकलाइन डाली गई थी, जिसकी फिटिंग को फिगर हगिंग लुक दिया गया था।

ऑउटफिट के अपर पोर्शन पर अट्रैक्टिव डिजाइन देखा जा सकता था, जिसके साथ वेस्ट एरिया पर ऐड की गई बेल्ट स्टाइल वाली डिटेल क्रिएट की थी। एक तो इस ऑउटफिट का कलर बहुत ही ज्यादा सेक्सी था, वहीं इसे अमृता ने ग्रेस-एलिगेंस के साथ कैरी भी किया था।

फैशन लवर अमृता ने इन खास कपड़ों के साथ अपने लुक को स्टेटमेंट इयरिंग्स के साथ कम्पलीट किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने मेकअप को फ्लॉलेस रखा था। उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स करते हुए खुला रखा था। वहीं हाथों में ड्रेस से मिलती ब्लैक नेलपेंट लगी थी। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि अपनी फर्स्ट अपीयरेंस के लिए अमृता का लुक एकदम परफेक्ट था।

Back to top button