बॉलीवुड

आखिरी पोस्ट और गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग करण जौहर की पार्टी का स्वैग, छा गए ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के स्टार एक्टर ऋतिक रोशन एक बार फिर सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन उसी अंदाज में पहुंचे जिसके लिए वो जाने जाते हैं। पार्टी में सूट बूट पहन कर पहुंचे ऋतिक रोशन की कुछ तस्वीरें तेजी से हर तरफ छा गई हैं। ऋतिक रोशन करण जौहर की पार्टी में रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे।

दोनों एक साथ कमाल के लग रहे थे, और ब्लैक कलर में ट्विनिंग कर रहे थे। इस तरह दोनों सुर्खियां बटोरने में खूब कामयाब रहे। ड्रॉप डेड गॉर्जियस इमेज के अलावा उनके प्रशंसक इसलिए भी ज्यादा उत्सुक दिखे क्योंकि यहां उन्होंने खुलासा किया कि यह उनका दाढ़ी में ‘आखिरी पोस्ट है’। यह दाढ़ी उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए बढ़ाई थी।

स्टाइलिश एक्टर माने जाते हैं ऋतिक

ऋतिक रोशन जो भी करते हैं, स्टाइल में करते हैं। इस साल की शुरुआत में सुपरस्टार ने बहुप्रतीक्षित ‘विक्रम वेधा’ में अपने लुक का खुलासा किया और इंटरनेट पर धूम मचा दी। सुपरस्टार ने अपने दाढ़ी-मूंछ वाले लुक के साथ वापसी की। सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए, ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा है, ‘पिछली रात. आखिरी पोस्ट दाढ़ी के साथ।’

दिलचस्प यह है कि ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन का लुक उनके द्वारा पहले किए गए लुक से बहुत अलग है, और इस हालिया पोस्ट के साथ सुपरस्टार ने संकेत दिया है कि फिल्म पूरी होने वाली है, क्योंकि उन्होंने अपने इस लुक को अलविदा कह दिया है, जिसने डिजिटल दुनिया में सभी को दीवाना बना दिया था। विक्रम वेधा तमिल की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है। इसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन एक साथ नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


करण की पार्टी में ऋतिक और सबा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा और ऋतिक साथ में पार्टी के रेड कारपेट पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। दोनों को एंट्रेंस पर तुषार कपूर, अयान मुखर्जी और अन्य सेलेब्स मिलते हैं। ऋतिक सभी को गर्लफ्रेंड सबा से मिलवा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर की पार्टी के अंदर एक्टर ने सबा को सभी से अपनी गर्लफ्रेंड कहकर मिलवाया। करण जौहर की पार्टी ग्लैमर के साथ कई नए रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर लगा गई है।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने पहली बार पब्लिक में साथ में अपीयरेंस दी है। वैसे तो दोनों को साथ में डिनर डेट्स. पर जाते देखा गया है। लेकिन वह हमेशा कैमरा से बचकर निकलते रहते हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं था। खास बात ये है कि करण की पार्टी में ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन भी मौजूद थीं।

Back to top button